टेकKodak Smart Tv: Kodak के ये स्मार्टटीवी देते हैं...

Kodak Smart Tv: Kodak के ये स्मार्टटीवी देते हैं थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मज़ा, कम कीमत तुरंत उठा लें डील का फायदा

-

होमटेकKodak Smart Tv: Kodak के ये स्मार्टटीवी देते हैं थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मज़ा, कम कीमत तुरंत उठा लें डील का फायदा

Kodak Smart Tv: Kodak के ये स्मार्टटीवी देते हैं थियेटर जैसी बड़ी स्क्रीन का मज़ा, कम कीमत तुरंत उठा लें डील का फायदा

Published Date :

Follow Us On :

Kodak Smart Tv: अगर आप अच्छी क्वालिटी का कोई Smart Tv खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि कम कीमत में बढ़िया स्मार्टटीवी मिल तो हाल ही में Kodak के द्वारा हाल ही एसई सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टटीवी बाजार में पेश किए गए हैं. इन टीवी वेरिएंट को कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. ये देखने में काफी बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं. इनको कंपनी ने अलग-अलग रेंज में पेश किया गया है तो चलिए आपको इस सीरीज के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

Kodak Smart Tv के स्पेसिफिकेशंस

Kodak Smart Tv
Kodak Smart Tv

कंपनी ने इस सीरीज को कई स्क्रीन साइज में पेश किया गया है. ये टीवी 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच वेरिएंट आती है. ये तीनों ही टीवी एचडी रेजोल्यूशन के साथ आती है. बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के लिए इसमें जो 24 इंच वाला वेरिएंट में 20 वॉट के स्पीकर, 32 इंच में 30 वॉट के स्पीकर और 40 इंच में भी इतने ही वॉट के स्पीकर देखने को मिलते हैं. इनमें डॉल्बी एटमॉस प्लस के डीटीएस ट्रूसराउंड दिया गया है. इनमें प्रोसेसर क्वाड कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. इस सीरीज में स्मार्टफीचर्स के तौर पर गूगल असिस्टेंट का फीचर, इन बिल्ट यूट्यूब, प्राइम वीडियो, सोनी लिव और जी फाइव के सहित अन्य ऐप्स को सपोर्ट करती है. इसमें मीराकास्ट, यूएसबी 2.0 और एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Best headphone for Mothers: इस मदर्स डे म्यूजिक की शौकीन मां को गिफ्ट करें ये शानदार हेडफोन, देखते ही खुशी से झूम उठेंगी

कीमत और उपलब्धता

#image_title

इस सीरीज के तीनों ही स्मार्टटीवी को कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है. बता दें इस सीरीज को मिडिल क्लास को फोकस करते हुए लॉन्च किया गया है. इसके 24 इंच के वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये है जबकि 32 इंच की कीमत 9,499 रुपये है साथ ही इसके हाई वेरिएंट यानि 40 इंच की कीमत 15,999 रुपये है. कंपनी के साइट के साथ ही इसे ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन से भी खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you