टेकलॉन्च होते ही Poco के इस स्मार्टफोन ने मचाया...

लॉन्च होते ही Poco के इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, फीचर्स में दूर दूर तक नहीं है कोई मुकाबला, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च होते ही Poco के इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, फीचर्स में दूर दूर तक नहीं है कोई मुकाबला, पढ़ें डिटेल

लॉन्च होते ही Poco के इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, फीचर्स में दूर दूर तक नहीं है कोई मुकाबला, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Poco : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco X5 5G लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट में आता है इसमें कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए है. इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी और 48MP का दमदार कैमरा मिलता है और साथ ही इसमें 8GB की रैम मिलेगी. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की फुल डिटेल्स.

Poco X5 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर

फीचर्स की बात करें तो Poco X5 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. Poco का ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर से लैस है. ये फोन एंड्रॉयड 12 आधारित MIUI 13 ओएस पर चलता है.

POCO C50
GOOGLE

Poco X5 5G कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Poco X5 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. Poco के इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, इंफ्रारेड सेंसर और 3.5 एमएम हेडफोन जैक सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है.

Poco X5 5G कीमत

कीमत की बात करें तो Poco X5 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है. इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपए है वहीं इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपए है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- सुपरनोवा ग्रीन, वाइल्डकैट ब्लू और जगुआर ब्लैक में आता है. फोन बिक्री के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you