खेलटीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं ये दो...

टीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं ये दो खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन के बाद भी खूब मिल रहे हैं मौके

-

होमखेलटीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं ये दो खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन के बाद भी खूब मिल रहे हैं मौके

टीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं ये दो खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन के बाद भी खूब मिल रहे हैं मौके

Published Date :

Follow Us On :

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच दूसरा टी 20 मुकाबला आज गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में भारतीय समय अनुसार रात 8 बजे खेला जाएगा. पांच मैचों के टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने खो दिया था. अब ऐसे में भारत इस मुकाबले को जीत 1-1 से बराबरी करना चाहेगा. वही पिछले मुकाबले में भारत की ओर से ओपनिंग बल्लेबाज़ी करने उतरे ईशान किशन और शुभमन गिल कुछ ख़ास नहीं कर पाए. दोनो की जोड़ी फ्लॉप साबित हुई तो वही रोहित के साथ ईशान की जोड़ी अब तक हिट साबित हुई है.

ईशान-गिल की जोड़ी रही है फ्लॉप

भारत और वेस्ट इंडीज़
भारत और वेस्ट इंडीज़

वही अगर आंकड़ों को भी देखे तो ईशान और गिल दोनो ने ही बतौर ओपनर भारतीय फैंस को काफी नाराज़ किया है. इन दोनो जोड़ियों ने पिछले 7 टी 20 मैचों में टीम के लिए ओपनिंग किया है. ईशान और गिल ने बतौर ओपनर पिछले 7 टी 20 मुकाबलों में 27, 12, 3, 10, 17, 7, 5 रनो की साझेदारी निभाई है. जबकि विकेट कीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन की भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ अच्छी साझेदारी हुई है. दोनो ओपनर के बीच दो बड़ी अर्धशतकीय पारी भी हुई है. दोनो ही खिलाड़ियों ने बतौर ओपनर 69, 64, 10, 111, 9, 29 रन बना कर टीम को अच्छी शुरुआत दी है.

ईशान किशन का अब तक का करियर

ईशान किशन
ईशान किशन

वही युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने भारत के लिए अब तक कुल 28 मैच खेला है. इस दौरान ईशान ने 659 रन अपने नाम किए है. वही इस फॉरमेट में ईशान के नाम 4 अर्धशतक भी शामिल है. इस टी 20 मुवेबल से पहले ईशान ने 4 अर्धशतकीय पारी खेली है. उन्होंने वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ वनडे में 3 अर्धशतकीय पारी खेली थी वही ईशान ने टेस्ट में भी एक अर्धशतक लगाया था. पिछले टी 20 मुकाबले में ईशान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था.

आज होगा दूसरा मुकाबला

भारत और वेस्ट इंडीज़
भारत और वेस्ट इंडीज़

वही आपको बताते चले पिछला टी 20 मुकाबला भारत ने 4 रनो से गवा दिया था. ऐसे में भारत आज किसी भी तरह यह मुकाबला अपने नाम करना चाहेगी अगर ऐसा करने में भारत नाकाम साबित होती है तो उसे सीरीज जीतने में मुश्किल हो सकती है. पांच मैचों ने इस सीरीज में टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. लिहाज़ा देखना होगा के पांड्या टीम के लिए कितना लकी साबित होते है.

यह भी पढ़े:- एक ऐसा खिलाड़ी जिसने टीम को ट्रॉफी दिलाई, अब जेल में तोड़ रहा है रोटियां, नाम जानकर होगी हैरानी

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Farmer scheme: गेहूं सहित इन बीजों पर सरकार दे रही 50 प्रतिशत की सब्सिडी,यहां करें एप्लाई 

Farmer scheme: किसानों को ज्यादा से ज्यादा लाभ पहुंचाने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you