टेकबहुत कम कीमत पर मिल रही हैं ये प्रीमियम...

बहुत कम कीमत पर मिल रही हैं ये प्रीमियम Smartwatch,फीचर्स के मामले में हैं टिकाऊ माल, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकबहुत कम कीमत पर मिल रही हैं ये प्रीमियम Smartwatch,फीचर्स के मामले में हैं टिकाऊ माल, पढ़ें डिटेल

बहुत कम कीमत पर मिल रही हैं ये प्रीमियम Smartwatch,फीचर्स के मामले में हैं टिकाऊ माल, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

कम कीमत पर प्रीमियम Smartwatch खरीदने की हर किसी की दबी चाहत होती है. हर कोई चाहता है किफायती दाम पर बढ़िया फीचर्स के साथ आने वाली कोई वॉच हाथ लग जाए. आपकी इसी चाहत को हमारा ये लेख पूरी कर सकता है. हम आपको कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच के बारे में विस्तार से बतलाने वाले हैं. कम कीमत पर पेश की जाने वाली इन स्मार्टवॉच में लगभग सारे बुनियादी फीचर्स की सुविधा प्रदान की जाती है तो चलिए आपको डिटेल में इन कमाल की स्मार्टवॉच के बारे में बता देते हैं.

FireBoltt NinjaFit Smartwatch

इस स्मार्टवॉच में कई तरह के बुनियादी फीचर्स प्रदान किए जाते हैं. 1.69 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ ये विजुल्स देखने का मजा दोगुना कर देती है. इसमें बेहतर बैटरी बैक-अप देखने को मिलता है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार की चार्जिंग करीब 7 से 10 दिनों तक क्लासिक मोड में चलाया जा सकता है. जबकि स्टैडर्ड में ये लगभग 40 दिनों का बैटरी बैक-अप देने में सक्षम है. इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. मात्र 1,099 रुपये की कीमत पर पेश की जाने वाली ये वॉच काफी उम्दा साबित हो सकती है. खासतौर से जो कम दाम में पैसा वसूल चाहते हैं.

Dizo Watch D2 Smartwatch

किफायती दाम में बड़ी स्क्रीन का सुख प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इसको भी ले सकते हैं.Dizo Watch D2 Smartwatch तेज धूप और कड़क रोशनी में भी डिस्प्ले पर बढ़िया विजुअल्स दिखाती है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान की गई है. इसमें पावर के लिए बड़ी बैटरी दी गई है. कंपनी के मुताबिक ये 10 दिनों तक आसानी से चल जाती है जबकि स्टैंडबाय मोड में करीब एक महीना निकाल देती है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है 1,099 रुपये की कीमत पर ये आपके लिए बेस्ट वॉच होने वाली है.

Boat Wave Leap Call

Boat के द्वारा देश के ऑडियो सेगमेंट में रुतबा देखने वाला है हालांकि कंपनी स्मार्टवॉच सेगमेंट में भी खूब काम कर रही है. समय-समय पर यूजर्स के लिए किफायती कीमत पर पेश करतीस रहती है. Boat Wave Leap Call स्मार्टवॉच भी किफायती कीमत सेगमेंट में शामिल है. इसमें 1.83 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो कि एचडी है. इसमें कमाल के मोड्स दिए गए हैं. साथ ही इसमें स्पोर्ट्स मोड्स की भी भरमार है. यानि ये स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिए बेहतर साबित होने वाली है. इसकी कीमत 1,599 रुपये है. इस पर अक्सर ऑफर्स भी चलते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- कैसे हवा में फोन चार्ज कर देता है Wireless charger, इस तकनीक को जानकर दंग रह जाएंगे आप, पढ़ें डिटेल

Noise ColorFit Pulse 3 Smartwatch

Noise के द्वारा पेश की जाने वाली ये वॉच भी अपने साथ कई कमाल के फीचर्स समेटकर लाती है. इसमें डीएनडी फीचर भी दिया गया है. इसमें दर्जन भर स्पोर्ट्स मोड प्रदान किये जा रहे हैं. इसकी कीमत मात्र 1,599 रुपये है. किफायती कीमत पर ये वॉच आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you