टेकRedmi के इस सस्ते 5G फोन की पहली सेल...

Redmi के इस सस्ते 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ इन खूबियों से है लैस

-

होमटेकRedmi के इस सस्ते 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ इन खूबियों से है लैस

Redmi के इस सस्ते 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ इन खूबियों से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन कंपनी Redmi ने आज 1 अगस्त को अपने नए और किफायती फोन Redmi 12 5G को लॉन्च कर दिया था.इस फोन की पहली सेल कल यानी 4 अगस्त से अमेजन (Amazon) पर शुरू हो चुकी है. इस फोन को सेल के द्वारा आप खरीदते हैं तो आपको कई सारे ऑफर्स का लाभ आपको मिल जाएगा. स्मार्टफोन में कंपनी 2 साल तक एंड्रॉयड और 3 साल तक का सिक्योरिटी अपडेट देने की बात कही है.आइए आपको स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Amazon prime day 2023
Redmi 12C

स्पेसिफिकेशन

रेडमी 12C की डिस्प्ले 6.79 इंच की फुल HD LCD डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले 550 नीटस की पीक ब्राइटनेस और 90hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 4Gen 2 4nm प्रोसेसर दिया गया है. सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और इंफ्रारेड सेंसर मौजूद है.

रैम

स्मार्टफोन 4GB,6GB और 8 GB रैम और 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड MIUAI 14 पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें:How Spidercam Works: जानिए कैसे काम करता है चप्पे-चप्पे पर नजर रखने वाला स्पाइडर कैमरा, टेक्नोलॉजी है एकदम चौकस

कैमरा

स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिलता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी

Redmi 12 5G स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट हासिल है.फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन की कीमत की बात इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹11999 रखी गई है. 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो वो ₹13499 है. वहीं इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹15499 रखी गई है. बैंक ऑफर्स की बात करें तो स्मार्टफोन ICICI बैंक कार्ड के द्वारा खरीदने पर ₹1000 डिस्काउंट मिलेगा. वही शाओमी यूजर्स को कंपनी द्वारा ₹1000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you