टेकफ्लिपकार्ट सेल में सस्ते में बिक रहा है 200...

फ्लिपकार्ट सेल में सस्ते में बिक रहा है 200 MP कैमरे वाला Realme 11 pro+ 5G,जानें ऑफर्स

-

होमटेकफ्लिपकार्ट सेल में सस्ते में बिक रहा है 200 MP कैमरे वाला Realme 11 pro+ 5G,जानें ऑफर्स

फ्लिपकार्ट सेल में सस्ते में बिक रहा है 200 MP कैमरे वाला Realme 11 pro+ 5G,जानें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Realme 11 Pro+ 5G: हाल ही में Realme ने Realme 11 pro 5G Series के तहत Realme 11 Pro+ 5G को लॉन्च को देश में लॉन्च किया था. फोन में लॉन्च होते ही अपनी आकर्षक डिजाइन और 200 मेगापिक्सल के दमदार कैमरे के कारण फोन में मार्केट में धूम मचा दी है. फिलहाल अगर इस फोन को आप फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) से खरीदते हैं तो आपको काफी छूट मिल जाएगी.आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Realme 11+ Pro 5G
Realme 11+ Pro 5G

Realme 11 Pro+ स्पेसिफिकेशन

Realme 11 Pro+ में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.70 इंच की एमोलेड डिस्प्ले होगी. जिसमें 120hz का रिफ्रेश रेट होगा.फोन में कवर्ड रियर फ्रेम दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्राइड के ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें- Redmi के इस सस्ते 5G फोन की पहली सेल हुई शुरू,50MP कैमरे के साथ इन खूबियों से है लैस

प्रोसेसर और रैम

यह 12GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.Realme 11 Pro+ इस स्मार्टफोन में भी 7050 मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा

Realme 11 Pro+ में कैमरे की बात करें तो इसमें में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

वही स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी होगी जिसे 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा.

कीमत और ऑफर्स

Realme 11 Pro+ की कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत ₹27,999 है. स्मार्टफोन पर 27350 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. स्मार्टफोन पर अन्य ऑफर भी चल रहे हैं जिन्हें आप खरीदते वक्त चेक करके फायदा उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you