टेक60% से भी ज्यादा छूट पर मिल रहे ये...

60% से भी ज्यादा छूट पर मिल रहे ये Mixer Grinder, इस ऑफर का यहां से उठाएं लुत्फ

-

होमटेक60% से भी ज्यादा छूट पर मिल रहे ये Mixer Grinder, इस ऑफर का यहां से उठाएं लुत्फ

60% से भी ज्यादा छूट पर मिल रहे ये Mixer Grinder, इस ऑफर का यहां से उठाएं लुत्फ

Published Date :

Follow Us On :

अगर आपको कम कीमत में टॉप ब्रांड के ब्रांड मिक्सर चाहिए तो आज हम आपके लिए धमकेदर ऑफर लेकर आए है. यहां से आप Longway, Lifelong और Pringle जैसे ब्रांड के Mixer Grinder को आप 70% तक की छूट पर खरीद सकते है. तो आइए इस खास ऑफर को देखते है..

Pringle Mixer Grinder 500W

Pringle Mixer Grinder 500W को कंपनी ने 2 जार के साथ 0.4 लीटर चटनी जार भी दे रही है. इसमें आप आसानी से मसाला से लेकर नारियल, टमाटर, आंवला, नींबू और तमाम तरह की चटनी को पीस सकते हैं. इसकी कीमत 3,840 रुपए है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 71% डिस्काउंट के साथ 1,099 रुपए में खरीद सकते है.

Longway Super DLx Mixer Grinder

Longway का यह मिक्सर ग्राइंडर एक पावरफुल मोटर के साथ आता है जो 1 साल की वारंटी के साथ तीन जार वाले ऑप्शन में उपलब्ध है. इसे भी आप मसाला पीसने से लेकर तमाम तरह की चटनी पीसने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत 3,399 रुपए है लेकिन अमेजन धमाका में आप इसे 59% छूट पर केवल 1,399 रुपए में घर ला सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹174 की मंथली EMI पर घर लाएं 15 लीटर क्षमता वाले Water Heater,मिनटों में गर्म कर देंगे पानी

Lifelong LLCMBO3 500W

Lifelong LLCMBO3 500W Mixer Grinder 500W केपेसिटी के साथ एल्युमिनियम बॉडी के साथ आता है. इसमें आप मसाले से लेकर अलग-अलग तरह के चटनी और मूंगफली जैसे कठोर दाने को भी पीसकर मैदा बना सकते हैं. इसकी कीमत 3,398 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 56% डिस्काउंट के साथ 1,482 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you