टेकमात्र ₹174 की मंथली EMI पर घर लाएं 15...

मात्र ₹174 की मंथली EMI पर घर लाएं 15 लीटर क्षमता वाले Water Heater,मिनटों में गर्म कर देंगे पानी

-

होमटेकमात्र ₹174 की मंथली EMI पर घर लाएं 15 लीटर क्षमता वाले Water Heater,मिनटों में गर्म कर देंगे पानी

मात्र ₹174 की मंथली EMI पर घर लाएं 15 लीटर क्षमता वाले Water Heater,मिनटों में गर्म कर देंगे पानी

Published Date :

Follow Us On :

Water Heater Discount: सर्दी का मौसम आ गया है और लोग सुबह-सुबह ऑफिस जाने के लिए गर्म पानी से नहाना पसंद करते हैं. यही वजह है कि किचन में गर्म पानी बच्चों को नहलाने के लिए गर्म पानी और ऑफिस जाने के लिए लोग गर्म पानी ही पसंद करते हैं. ऐसे में पानी गर्म करने के लिए लोगों के पास कई ऑप्शन हैं जैसे कि, इलेक्ट्रिक वाटर हीटर, इलेक्ट्रिक रॉड, गीजर शामिल है.

Water Heater

वहीं अगर आप वॉटर हीटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप 15 लीटर क्षमता वाले वॉटर हीटर 53% डिस्काउंट के साथ मात्र 174 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है. आइए ऑफर पर एक नजर डालते है..

AO Smith HSE-SHS-015 Storage 15 Litre Vertical Water Heater

यह वाटर हीटर 15 लीटर क्षमता के साथ ABS बॉडी से लैस है. इसमें कंपनी ने कई मल्टी फंक्शन सेल्फी वाल्व और टैंक ब्लू डायमंड ग्लास लाइंड दिया गया है. वहीं इसे आप 5 साल की वारंटी के साथ 48% डिस्काउंट के साथ 6,799 रुपए में खरीद सकते है और साथ में 330 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

V-Guard Zio Instant Water Heater

यह वाटर हीटर 5 साल की इनर टैंक वारंटी, 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 2 साल की हीटिंग वारंटी के साथ आता है. इसमें सेफ्टी के लिए खास फीचर्स दिया गया है. इस स्टाइलिश बॉडी वाले हिटर को आप 42% डिस्काउंट के साथ 2,749 रुपए में या फिर 133 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: 54% की छूट पर खरीदें ये टॉप ब्रैंड्स के ये Tablets, यहां चल रहा बंपर ऑफर

BAJAJ Splendora Instant Water Heater

इस इंस्टेंट वॉटर हिटर को कंपनी 3 लीटर की कैपेसिटी के साथ कॉपर एलिमेंट बॉडी से जोड़ा है जिसमें छह बार प्रेशर और काफी स्टाइलिश लुक और आउटर बॉडी मेटल के साथ मार्केट में पेश किया है. इसे आप पूरे 1 साल की वारंटी के 48% की छूट पर केवल 2,999 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट नहीं बन रहा है तो आप 145 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you