टेक38% की डिस्काउंट में खरीदें 7Kg वाली Washing Machine,...

38% की डिस्काउंट में खरीदें 7Kg वाली Washing Machine, देखें ये दमदार ऑफर

-

होमटेक38% की डिस्काउंट में खरीदें 7Kg वाली Washing Machine, देखें ये दमदार ऑफर

38% की डिस्काउंट में खरीदें 7Kg वाली Washing Machine, देखें ये दमदार ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Washing machine खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस बेहतरीन डील को हाथ से न जाने दे. क्योंकि आज हम आपके लिए उन टॉप ब्रांड के सेमी ऑटोमेटिक और फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन लेकर आए हैं. जो कई फीचर्स के साथ कमल के टेक्नोलॉजी से लैस हैं जो एक झटके में आपके मैले-कुचैले वाले कपड़े को साफ कर देंगे. तो आइए इस खास ऑफर के बारे में जानते है..

Samsung 7KG Fully Automatic Washing Machine

सैमसंग का यह 7 किलो वाला वाशिंग मशीन लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि इसमें आसानी से 7 से 9 लोगों का कपड़ा धुला जा सकता है. वहीं यूजर्स की ओर से इस फाइव स्टार एनर्जी रेटिंग की कैटेगरी में भी रखा जा चुका है और यह फुली ऑटोमेटिक होने के कारण टॉप लोड वॉशिंग मशीन भी मानी जाती है. इसकी कीमत 22,500 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 22% डिस्काउंट के साथ 17,590 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹174 की मंथली EMI पर घर लाएं 15 लीटर क्षमता वाले Water Heater,मिनटों में गर्म कर देंगे पानी

Samsung 7KG Semi Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन स्पीड स्पीड ड्रायर टेक्नोलॉजी के साथ आती है. जिसमें आप नॉर्मल, जेंटल और हैवी वॉश तीनों में मोड में कर सकते है. Samsung के इस Washing Machine को आप 21% डिस्काउंट के साथ 11,400 रूपये में खरीद सकते है. हालांकि, अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते है और Aixex Bank Credit Card करते हैं तो आप 1000 रुपए की एक्स्ट्रा छूट पा सकते है.

LG 7KG Semi Automatic Washing Machine

यह LG 7KG Semi Automatic Washing Machine जिद्दी से जिद्दी दाग को एक बार की सफाई में दूर कर देगा. वहीं इसे कम्पनी ने खास फीचर के साथ एक्टिव फोम टेक्नोलॉजी से लैस किया है. इसकी कीमत 12,990 रुपए के साथ पेश किया है लेकिन ऑफर में आप 39% डिस्काउंट के साथ 7,890 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you