टेकघर में घुसते ही ऑन हो जाएंगे ये LED...

घर में घुसते ही ऑन हो जाएंगे ये LED Bulb, चोरों की अब होगी घटिया खड़ी, कम दाम में खरीद लें जल्दी

-

होमटेकघर में घुसते ही ऑन हो जाएंगे ये LED Bulb, चोरों की अब होगी घटिया खड़ी, कम दाम में खरीद लें जल्दी

घर में घुसते ही ऑन हो जाएंगे ये LED Bulb, चोरों की अब होगी घटिया खड़ी, कम दाम में खरीद लें जल्दी

Published Date :

Follow Us On :

LED Bulb: कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका ज्यादातर समय घर से बाहर बीतता है. ऐस में उन्हें घर की चिंता सताती रहती है. वह किसी ऐसी तकनीक की खोज करते रहते हैं. जिसकी वजह से ये टेंशन थोड़ी बहुत कम हो सके. हम आपको आज एक ऐसी एलईडी लाइट लेकर आए हैं. जो स्विच से नहीं बल्कि आपके इशारों से चलती है. खास बात है इसमें सेंसर दिए गए हैं जब भी इसके पास कोई मूवमेंट हो रहा होता है तो ये जल जाती है. कुछ देर कोई हरकत होने के बाद खुद ही बंद हो जाती है.

चोरों से मिल जाएगी मुक्ति

अगर आप इस मोशन सेंसर लाइट को अपने घर में लगा देते हैं तो आप चोरी की टेंशन से मुक्ति पा सकते हैं. इसमें जो सेंसर दिया गया है वह आधुनिक तकनीक पर काम करता है. अगर कमरे में कोई नहीं होता है तो ये खुद ही बंद हो जाता है लेकिन जैसे ही कोई कमरे में एंट्री करता है तो ये खुद ही ऑटोमेटिक ऑन हो जाते हैं. इन्हें आप इशारों के जरिए भी ऑपरेट कर सकते हो.

कीमत और उपलब्धता

इन लाइट्स की कीमतें भी ज्यादा नहीं होती हैं इन्हें ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट व ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इनकी कीमतें 300 रुपये से शुरू होकर 500 रुपये तक जाती है. हालांकि कुछ लाइट्स मंहगी भी आती हैं. इन साइट् पर फिलिप्स और ओरियंट की तमाम लाइटें मौजूद है. ऐमेज़न पर हेलोनिक्स का एक एलईडी बल्ब 326 रुपये में 10 वॉट की क्षमता के साथ मिल रहा है. इसमें एनर्जी सेविंग मोड भी मिल जाता है जिसकी वजह से बहुत कम बिजली की खपत होती है. इनमें ऑटोमेटिक ऑन/ऑफ की सुविधा भी दी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you