टेकTecno का 50MP कैमरा और 16GB रैम वाला 5G...

Tecno का 50MP कैमरा और 16GB रैम वाला 5G फोन हुआ लॉन्च,कम कीमत में इससे बेहतर नहीं हो सकता कुछ

-

होमटेकTecno का 50MP कैमरा और 16GB रैम वाला 5G फोन हुआ लॉन्च,कम कीमत में इससे बेहतर नहीं हो सकता कुछ

Tecno का 50MP कैमरा और 16GB रैम वाला 5G फोन हुआ लॉन्च,कम कीमत में इससे बेहतर नहीं हो सकता कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Spark 10 5G: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो (Tecno)ने अपना स्पार्क सीरीज का पहला फोन Tecno Spark 10 5G भारत में पेश कर दिया है. टेक्नो का फोन बेहद कम दाम में लॉन्च किया गया है. इस फोन में कंपनी ने 5000
mah की बैटरी 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ बड़ी डिस्प्ले दी है. आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

टेक्नो के इस फोन में 6.56 इंच की डिस्प्ले दी गई है.जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है. प्रोसेसर की अगर बात करें तो फोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर उपलब्ध है. हैंडसेट एंड्राइड 13 HiOs पर संचालित होता है.

Tecno Spark 10 5G
Tecno Spark 10 5G

रैम और स्टोरेज

स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4x रैम और 8GB Mem Fusion रैम का सपोर्ट दिया गया है. 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Nagpuri Cooler: गर्मी में धुआं उठा देगा ये नागपुरी कूलर, कूलिंग देखकर कहेंगे रजाई लाओ कोई, देखें डिटेल

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जो एफ/1.6 अपर्चर के साथ आता है. स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में अगर बैटरी की बात करें तो इसमें पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसको 18 W के फ्लैश चार्जर का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टफोन सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

Tecno Spark 10 5G की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 15499 रूपये है.स्मार्टफोन को 2 मई से खरीदा जा सकता है अगर ग्राहक फोन को खरीदते समय कोटक महिंद्रा बैंक और आईसीआई बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you