टेकTecno Spark 10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत...

Tecno Spark 10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत में इस फोन के मुकाबले में नहीं है कोई,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकTecno Spark 10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत में इस फोन के मुकाबले में नहीं है कोई,पढ़ें डिटेल

Tecno Spark 10 5G भारत में हुआ लॉन्च,कम कीमत में इस फोन के मुकाबले में नहीं है कोई,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Spark 10 5G: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टेक्नो ने अपना स्पार्क सीरीज का पहला फोन Tecno Spark 10 5G भारत में पेश कर दिया है. टेक्नो का फोन बेहद कम दाम में लॉन्च किया गया है. इस फोन में कंपनी ने 5000mAh की बैटरी 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ बड़ी डिस्प्ले दी है. आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

टेक्नो के इस फोन में 6.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है.जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है. प्रोसेसर की अगर बात करें तो फोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर उपलब्ध है. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है.स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: 1 बार चार्ज में पूरे 28 दिन तक चलने वाली Amazfit की ये Smart Watch वॉच मचा रही है धमाल, देखें पूरी डिटेल

Tecno Spark 10 5G
Tecno Spark 10 5G

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जो एफ/1.6 अपर्चर के साथ आता है.स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में अगर बैटरी की बात करें तो इसमें पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसको 18 W के फ्लैश चार्जर का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टफोन सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

कीमत

Tecno Spark 10 5G की कीमत की बात करें तो इसे देश में ₹12999 में पेश किया गया है. स्मार्टफोन को 7 अप्रैल से खरीदा जा सकता है. फोन मेटा व्हाइट, मेटा ब्लू और मेटा ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you