मनोरंजनAkanksha Dubey suicide:आकांक्षा दुबे के सुसाइड पर मेकअप आर्टिस्ट...

Akanksha Dubey suicide:आकांक्षा दुबे के सुसाइड पर मेकअप आर्टिस्ट का खुलासा,मौत से पहले फूट-फूटकर रोई थीं अभिनेत्री

-

होममनोरंजनAkanksha Dubey suicide:आकांक्षा दुबे के सुसाइड पर मेकअप आर्टिस्ट का खुलासा,मौत से पहले फूट-फूटकर रोई थीं अभिनेत्री

Akanksha Dubey suicide:आकांक्षा दुबे के सुसाइड पर मेकअप आर्टिस्ट का खुलासा,मौत से पहले फूट-फूटकर रोई थीं अभिनेत्री

Published Date :

Follow Us On :

Akanksha Dubey suicide:भोजपुरी फ़िल्मों की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या की ख़बर सामने आई है. दुबे का शव वाराणसी स्थित सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल से बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री वाराणसी में भोजपुरी फिल्म ‘नायक’ की शूटिंग कर रही थीं.

एक्ट्रेस ने मौत के कुछ घंटों पहले किया था इंस्टाग्राम लाइव

अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. आकांक्षा से पहले भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री रूबी सिंह ने 12 साल पहले मुंबई में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद अंजलि श्रीवास्तव भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुकी हैं.एक्ट्रेस की मौत से कुछ घंटों पहले उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था. लाइव वीडियो में उन्हें रोते हुए कई लोगों ने देखा. अब उनके कई फैंस ये दावा कर रहे हैं कि उन्होंने इस घटना के बाद ही खुदकुशी की होगी.

ये भी पढ़ें: Bheed movie review: लॉकडाउन के ज़ख्मों को कुरेदती है फिल्म “भीड़”, अनुभव सिन्हा ने बखूबी से दिखाया है लोगों का दर्द

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने मौत से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शायरों की शायरी पेज की रील को अपना स्टोरी स्टेटस बनाया था. इस स्टेटस स्टोरी की लाइन थी कि…..के राह देखेंगे तेरी चाहे जमाने लग जाएं या तो आ जाए तू या हम ही ठिकाने लग जाएं. मौत से पहले शनिवार की देर रात आकांक्षा इंस्टाग्राम पर लाइव भी हुईं और रो रही थीं.

आकंक्षा दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में बहुत ही कम समय में अलग पहचान बना ली थी. राकेश मिश्रा के म्यूजिक वीडियो “तू जवान हम लइका” से की थी. यह म्यूजिक वीडियो काफी सफल रहा था. इसके बाद आकांक्षा बुलेट पे जीजा, करवटिया जैसे कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी के हर सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. आकांक्षा अब तक ‘मेरी जंग मेरा फैसला”, “मुझसे शादी करोगी”, “वीरो के वीर”, “कसम पैदा करने वाली की 2” और “ससुरा बड़ा सतावेला” जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

आकांक्षा दुबे के मेकअप आर्टिस्ट ने कही ये बात ( Akanksha Dubey suicide )

आकांक्षा दुबे बीते चार दिनों से वाराणसी में फिल्म “लायक हूं मैं नालायक नहीं” शूटिंग के सिलसिले में थीं. फिल्म शूटिंग टीम ने आकांक्षा दुबे को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया. वहीं, मेकअप आर्टिस्ट राहुल शर्मा ने बताया कि वह उनका मेकअप करने के लिए होटल पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. इसके बाद उन्होंने होटल स्टाफ को ये बात बताई तो कमरे में इंटरकॉम पर फोन किया गया लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. फिर होटल स्टाफ ने कमरे की दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो आकांक्षा दुबे फांसी पर लटकते हुए नज़र आईं.

पुलिस के मुताबिक, आकांक्षा एक भोजपुरी गायक के साथ वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहती थीं. गायक के दुर्व्यवहार से वह दुखी रहती थीं. इसी वजह से अवसादग्रस्त भी थीं. पुलिस के जाने पर वह गायक अपने घर पर नहीं मिला।.गायक के पड़ोसियों ने बताया कि वह इधर अपने घर पर नहीं दिखा है. पुलिस को पूछताछ के लिए गायक की तलाश है. हालांकि, गायक के दुर्व्यवहार का आकांक्षा के काम पर कोई असर नहीं पड़ा था. वह भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक एलबम के क्षेत्र में लगातार सक्रिय थीं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you