टेकTecno के बहुत कम दाम वाले इस स्मार्टफोन पर...

Tecno के बहुत कम दाम वाले इस स्मार्टफोन पर Amazon दे रहा है बंपर छूट,तुरंत लपक लें मौका नहीं तो पछताएंगे आप

-

होमटेकTecno के बहुत कम दाम वाले इस स्मार्टफोन पर Amazon दे रहा है बंपर छूट,तुरंत लपक लें मौका नहीं तो पछताएंगे आप

Tecno के बहुत कम दाम वाले इस स्मार्टफोन पर Amazon दे रहा है बंपर छूट,तुरंत लपक लें मौका नहीं तो पछताएंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Spark Go (2023): हाल ही में टेक्नो (Tecno) ने देश में अपनी Spark Series का नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go (2023) को लांच किया था.कंपनी का यह फोन एक बजट स्मार्टफोन है जो कि एंट्री लेवल सेगमेंट में आता है.बता दें टेक्नो स्पार्क गो 2022 का अपग्रेड वर्जन वेरियंट ही टेक्नो स्पार्क गो (2023) है. आइए Tecno Spark Go स्मार्टफोन की आपको स्पेसिफिकेशन कीमत आदि के बारे में बताते हैं.

Tecno Spark Go 2023 Specifications

Tecno Spark Go की डिस्प्ले की बात करें तो Tecno Spark Go (2023) 6.56 इंच IPS LCD स्क्रीन के साथ एचडी+ रेजॉलूशन और स्टैंडर्ड 50 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है. डिस्प्ले का टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ है. फोन में फ्रंट कैमरे पर वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है. फोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड HiOS 12.0 के साथ पेश किया गया है. फोन में मीडियाटेक हीलियो A 22 प्रोसेसर दिया गया है.

Tecno
Tecno

कैमरा

Tecno Spark Go के कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जो HDR सपोर्ट के साथ आता है. प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जो एक QVGA सेंसर LED फ्लैश के साथ मौजूद है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

Tecno Spark Go में बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.फोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध कराया गया है.

कीमत

स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 6,999 रुपये है. फोन के 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज का दाम 7299 और 2GB रैम और 64GB रैम वेरियंट का दाम 6299 रूपए है.

ये भी पढ़ें : Google को नहीं मिली सुप्रीम राहत,एक हफ्ते में जमा करना पड़ेगा 10 फीसद जुर्माना

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

क्या Rahul Dravid फिर बनेंगे कोच? जानें क्या जानकारी आई सामने

Rahul Dravid: भारत ने विश्वकप मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you