ऑटोबेंगलुरु के जेपी नगर में Electric Car में लगी...

बेंगलुरु के जेपी नगर में Electric Car में लगी भयंकर आग, पलभर में जलकर हुई राख, देखें वीडियो

Electric Car Fire Video : हाल ही में सोशल मीडिया पर कार में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक इलेक्ट्रिक कार पलभर में जलकर राख हो गई है

-

होमऑटोबेंगलुरु के जेपी नगर में Electric Car में लगी भयंकर आग, पलभर में जलकर हुई राख, देखें वीडियो

बेंगलुरु के जेपी नगर में Electric Car में लगी भयंकर आग, पलभर में जलकर हुई राख, देखें वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Electric Car Fire Video : हाल ही में सोशल मीडिया पर कार में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक इलेक्ट्रिक कार पलभर में जलकर राख हो गई है. वीडियो के साफ तौर पर देखने को मिल रहा है कि गाड़ी में आग लगने से पूरे इलाके में काला काला धुआं फैल गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना बैंगलोर की है. ऐसे में चलिए एक नजर वीडियो पर डालते हैं.

Electric Car Fire Video : बैंगलुरु का है ये मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शनिवार के दिन बैंगलोर में स्थित जेपी नगर इलाके के डालमिया सर्कल के पास अचानक से एक इलेक्ट्रिक कार में आग लग जाती है. हालांकि कि ये कार किस कंपनी की है और किस वजह से इसमें आग लगी है? इसकी पुष्टि नहीं हुई है. किंतु सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार बता रहे हैं. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये कहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

ये भी पढे़ : TVS Jupiter 125 Vs TVS Ntorq 125 में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद, जानें यहां

क्या इस हादसे में किसी को क्षति पहुंची है?

आपको बता दें, वीडियो में साफ तौर पर ये दिख रहा है कि कार कैसे देखते ही देखते जल कर राख हो गई है. अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि इतना बड़ा हादसा में किसी के साथ कोई अनहोनी तो नहीं घटी है? तो आपको बता दें, पुलिस के मुताबिक हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you