भारतसस्ते में करें शिरडी और शनि शिंगणापुर के दर्शन,...

सस्ते में करें शिरडी और शनि शिंगणापुर के दर्शन, IRCTC फ्लाइट से करवाएगा सफर,पढ़ें डिटेल 

आईआरसीटीसी आपको शिरडी जाने का एक बेहतरीन मौका दे रहा है. खास बात यह है कि आईआरसीटीसी आपको फ्लाइट द्वारा शिरडी ले जाएगा आइए. आपको आईआरसीटीसी के इस पैकेज के बारे में बताते हैं.

-

होमभारतसस्ते में करें शिरडी और शनि शिंगणापुर के दर्शन, IRCTC फ्लाइट से करवाएगा सफर,पढ़ें डिटेल 

सस्ते में करें शिरडी और शनि शिंगणापुर के दर्शन, IRCTC फ्लाइट से करवाएगा सफर,पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Shirdi Flight TOUR:  अगर आप साईं बाबा और शनि देव के भक्त हैं और दिल्ली से इनके दर्शन करने जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपको शिरडी और शिंगणापुर जाने का एक बेहतरीन मौका दे रहा है. खास बात यह है कि आईआरसीटीसी आपको फ्लाइट द्वारा शिरडी ले जाएगा आइए. आपको आईआरसीटीसी के इस पैकेज के बारे में बताते हैं.

इस तारीख से होगा शुरू

आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम Shirdi Flight Package Ex Delhi है.इस पैकेज की शुरुआत 14 अक्टूबर 2023 से होगी और उसके बाद फिर 25 नवंबर 2023 ,2 दिसंबर 2023 और 9 दिसंबर 2023 तक आईआरसीटीसी का यह टूर जारी तक जारी रहेगा.

ये भी पढ़े: कनाडाई PM की अक्ल आई ठिकाने,तारीफ करते हुए कहा-बड़ी आर्थिक शक्ति है भारत,बनाएंगे गहरे संबंध  

कितने दिन का टूर 

इस पैकेज के तहत आईआरसीटीसी श्रद्धालुओं को 2 दिन और 1 रात के लिए दिल्ली से फ्लाइट के द्वारा ले जाएगा और वहां पर श्रद्धालुओं को शिरडी और शनि शिंगणापुर और  जाने का मौका मिलेगा.

कितना आएगा खर्चा

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के खर्चे की बात करें तो प्रति व्यक्ति 16750 का खर्चा आएगा.इस खर्चे में आना-जाना रहना खाना और एक गाड़ियों के द्वारा शनि शिरडी और सिगनापुर में घुमाया जाना शामिल होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you