टेकTCL ने भारत बहुत कम दाम ये स्मार्ट टीवी...

TCL ने भारत बहुत कम दाम ये स्मार्ट टीवी किया लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स से है लैस,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकTCL ने भारत बहुत कम दाम ये स्मार्ट टीवी किया लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स से है लैस,पढ़ें डिटेल

TCL ने भारत बहुत कम दाम ये स्मार्ट टीवी किया लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स से है लैस,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

TCL 32 inch HD FHD Smart TV launched: प्रसिद्ध टेक कंपनी TCL भारत की टीवी मार्केट में धमाल मचा रही है. कम्पनी भारतीय बाजार में एक के बाद एक शानदार टीवी को लॉन्च करती जा रही है.अब TCL ने देश में TCL S5400, S5400A और S5403A टीवी को लॉन्च कर दिया है.लेकिन आज हम इन तीनों में सबसे काम दाम की टीवी TCL S5400 के बारे में बताने वाले हैं. आइए इस टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

TCL Smart TV
Smart TV

TCL 32″ HD,TCL S5400 Features

TCL S5400 32″ HD, FHD Smart TV के फीचर की बात करें इस में 32 इंच फुलएचडी स्क्रीन है जो HDR 10 सपोर्ट करती है.इस स्मार्ट टीवी में Google TV इंटरफेस दिया गया है.टीवी में Google Watchlist का फीचर भी दिया गया है.
इसके द्वारा यूजर गूगल प्ले स्टोर अपने काम के एप्स को डाउनलोड कर सकते हैं और OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं.स्मार्ट टीवी में अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB तक स्टोरेज का विकल्प दिया गया है.

TCL 32″ HD Smart TV Price

TCL 32 इंच S5400 स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो इसे देश में 15,990 रुपये में बेचा जा रहा है.इस टीवी फ्लिपकार्ट,ऑफलाइन रिटेल व ब्रैंड स्टोर से खरीदा जा सकता है. अगर आप स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्ट टीवी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होगा.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you