टेकAmazon सेल में 50% छूट पर मिल रहें ये...

Amazon सेल में 50% छूट पर मिल रहें ये Tablet, कमाल के हैं फीचर्स और प्रोसेसर

सस्ते कीमत में बेहतर क्वालिटी वाले Tablet खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Amazon पर चल रहे बंपर छूट में 50% डिस्काउंट के साथ आप इन Tablet को घर ले जा सकते हैं.

-

होमटेकAmazon सेल में 50% छूट पर मिल रहें ये Tablet, कमाल के हैं फीचर्स और प्रोसेसर

Amazon सेल में 50% छूट पर मिल रहें ये Tablet, कमाल के हैं फीचर्स और प्रोसेसर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप एक नया स्मार्टफोन या लैपटॉप और टैबलेट (Tablet) खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजॉन (Amazon) पर चल रहे हैं ऑफर में आप बेस्ट डील के साथ खरीद सकते हैं. लेकिन खासकर टैबलेट्स पर अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में 50% का डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप टैबलेट खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां पर Samsung, Oppo जैसे ब्रांड के टैबलेट्स 50% छूट पर मिल रहे हैं. आइए इस ऑफर को देखते है..

Tablet
Tablet discount on amazon

Lenovo Tab M10 FHD Plus

कंपनी का ये टैबलेट 10 इंच का है जो बच्चों के पढ़ाई के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है. इसमें डुएल टोन मेटल बॉडी दिया गया है जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है और इस Tablet का प्रोसेसर भी बेहतर और जबरदस्त दिया गया है. जिसमें 4GB रैम और 128GB रोम दिया गया है और बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 7700mAh की बैटरी दी गई है. जिसे आप एक बार के फुल चार्ज में 12 घंटे यूज कर सकते है. इसकी कीमत 49,999 रुपए है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 34,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते है..

ये भी पढ़ें: ₹4,449 में मिल रहा Nokia 2660 फ्लिप 4G फोन, देखें कहां चल रहा ऑफर

Oppo Pad Air

कंपनी ने इस टैबलेट को 7GB रैम और 128GB रोम के साथ-साथ काफी बेहतरीन डिजाइन के साथ 7100 mAh की बैटरी और स्नैपड्रेगन ऑक्टा कोर प्रोसेस के साथ लेंस किया है. इसे आप वाई-फाई कनेक्शन के माध्यम से भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से खरीदने पर 16,999 रुपए देना होगा.

Realme Pad Mini Tablet

कंपनी का यह 4th जनरेशन iPad है. जिसे 11 इंच के स्क्रीन के साथ रेटिना डिस्प्ले से लैस किया गया है और आप इसे मार्केट से दो कलर में आसानी से खरीद सकते हैं. इसमें वीडियो कॉलिंग और मीटिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसे आप अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में 50% छूट के साथ 11,999 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

बेडरूम जैसे कम्फर्ट के साथ सड़कों पर धूम मचाएगी Lexus Car, बुकिंग हुई शुरू

दुनिया भर में सबसे ज्यादा सेफ्टी कैपेसिटी और बेहतर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you