टेकक्रिएटर न गवाएं ये शानदार मौका, 50% छूट पर...

क्रिएटर न गवाएं ये शानदार मौका, 50% छूट पर मिल रहें GoPro Camera, यहां से करें बुक

अगर आप वीडियो क्रिएटर हैं और आपके पास DSLR जितना महंगा कैमरा खरीदने का बजट नहीं है. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे Go Pro Camera लाए हैं. जिसे आप बेहद कम कीमत में अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल पर चल रहे ऑफर में खरीद सकते है.

-

होमटेकक्रिएटर न गवाएं ये शानदार मौका, 50% छूट पर मिल रहें GoPro Camera, यहां से करें बुक

क्रिएटर न गवाएं ये शानदार मौका, 50% छूट पर मिल रहें GoPro Camera, यहां से करें बुक

Published Date :

Follow Us On :

GoPro Camera Discount: आज के समय में लोग सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव हो गए हैं कि अपने एक-एक पल का अपडेट अपने फैंस के लिए अपलोड करते रहते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं सोशल मीडिया को आ जब बिजनेस प्लेटफार्म के रूप में लेकर उसे पर काम कर रहे हैं. जहां से उन्हें अच्छी कमाई भी हो रही है. हालांकि पहले के मुकाबले अब अधिक लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुके हैं और क्रिएटर बने का सपना रख रहे हैं.

गर आपका भी सपना क्रिकेटर बनने का है और आपके पास वीडियो बनाने के लिए बेहतर क्वालिटी वाला कैमरा नहीं है तो आज हम आपके लिए कम कीमत वाले डिस्काउंट के साथ कुछ GoPro लाए हैं. जिन्हें आप खरीद सकते हैं. तो आइए देखते है..

Hero 10 Black Waterproof GoPro Camera

इस GoPro Camera को कंपनी ने डुअल स्क्रीन के साथ 4.2 हाइपरस्मूथ और 3.00 टाइम वार्प के साथ लैस किया है. खासकर इस गोप्रो कैमरा (GoPro Camera) को ब्लॉगिंग और ऑनलाइन कंटेंट क्रिएट करने के लिए बड़े-बड़े युटयुबर्स और छोटे युटयुबर्स यूज करते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर चल रहे हैं ऑफर में 32% छूट के साथ 36,890 रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ₹4,449 में मिल रहा Nokia 2660 फ्लिप 4G फोन, देखें कहां चल रहा ऑफर

Hero 8 Black Digital Action GoPro Camera

इस GoPro Camera का इस्तेमाल खासकर बड़े-बड़े क्रिएटर करते हैं. जिसमें बेहतर क्वालिटी का वीडियो और फोटो शूट होता है. क्योंकि इसमें कंपनी सुपर स्थिर टाइम लिप्स और कैप्चर करने के लिए अंडरवाटर रिकॉर्डिंग जैसे सूटेबल फीचर्स दिए हुए हैं. इस गोप्रो को आप अमेजॉन पर चल रहे हैं ऑफर में 26% डिस्काउंट के साथ 52,990 रुपए में खरीद सकते हैं.

Hero 11 Waterproof Action GoPro Camera

कंपनी ने इस GoPro Camera को 5.3K 60 अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और ऑनलाइन कंटेंट बनाने के लिए बेहद खास फीचर से लैस किया है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेज़न सेल में मिली अच्छी रेटिंग के बाद आप इस गोप्रो को 32% डिस्काउंट के साथ मात्र 34,989 रुपए में घर ले जा सकते हैं.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धमाल मचाने जल्द आ रहा है सस्ता Lava Yuva 2, कीमत का हुआ खुलासा,जानें

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) जल्द ही भारत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you