टेकधमाल मचाने जल्द आ रहा है सस्ता Lava Yuva...

धमाल मचाने जल्द आ रहा है सस्ता Lava Yuva 2, कीमत का हुआ खुलासा,जानें

-

होमटेकधमाल मचाने जल्द आ रहा है सस्ता Lava Yuva 2, कीमत का हुआ खुलासा,जानें

धमाल मचाने जल्द आ रहा है सस्ता Lava Yuva 2, कीमत का हुआ खुलासा,जानें

Published Date :

Follow Us On :

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) जल्द ही भारत में अपना बेहद कम दाम वाला स्मार्टफोन Lava Yuva 2 लॉन्च करने वाली है. हाल ही में आपको बता दें कि लावा ने अपना एक बेहतरीन फोन Lava Yuva 2 Pro को लांच किया था जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. कंपनी की तरफ से Lava Yuva 2 की लॉन्चिंग के बारे में ऑफिशल इंस्टाग्राम पर जानकारी दी गई है. कंपनी द्वारा शेयर की गई पोस्ट में जानकारी मिलती है कि इसकी कीमत और लॉन्चिंग कब होगी जानकारी.

lava
lava

खासियत

Lava Yuva 2 की खासियतों की बात करें तो उसमें ट्रिपल रियर कैमरा आने की संभावना है.लीक्स से मालूम होता है कि स्मार्टफोन में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज हो सकता है.Lava Yuva 2 बहुत हद तक Lava Yuva 2 Pro से मिलता जुलता हो सकता है.बता दें भारतीय स्मार्टफोन बाजार में लावा लगातार एक से बढ़कर एक किफायती स्मार्टफोन को लांच कर रहा है और विदेशी स्माटफोन ब्रांड को टक्कर दे रहा है.

ये भी पढ़ें :20 दिन के बैटरी बैकअप के साथ Fire Boltt Gladiator हुई लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Lava
Lava

कीमत

कीमत जानकारी के मुताबिक लावा Lava Yuva 2 को कंपनी अगस्त में लांच करने वाली है. लावा की तरफ से एक पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें इसकी कीमत ₹6999 रखने की तरफ इशारा किया गया है. बता दें इसी साल लावा युवा 2 प्रो को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत भी बेहद कम ₹7999 रूपए रखी गई थी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you