लाइफस्टाइलChain Earing Designs:ट्रेडिशनल आउटफिट्स के चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते...

Chain Earing Designs:ट्रेडिशनल आउटफिट्स के चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते हैं बेहद लाजवाब, देखें कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलChain Earing Designs:ट्रेडिशनल आउटफिट्स के चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते हैं बेहद लाजवाब, देखें कलेक्शन

Chain Earing Designs:ट्रेडिशनल आउटफिट्स के चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते हैं बेहद लाजवाब, देखें कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Chain Earing Designs:चेन इयररिंग्स देखने में काफी अच्छे लगते हैं. आप इन्हें सूट से लेकर लहंगे तक के साथ पहन सकती हैं. हालांकि, यह काफी भारी होते हैं. इसलिए इन्हें पहनने में थोड़ी सी परेशानी आती है. आउटफिट में यूनिकनेस एड करने के लिए आपको चेन इयररिंग्स खरीदेन चाहिए. आज हम आपके लिए इसके सबसे बेहतरीन डिजाइन्स लेकर आए हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं चेन इयररिंग्स के डिजाइन पर-

बेहद लाजवाब है ये हैवी चेन इयररिंग्स डिजाइंस (Chain Earing Designs)

कश्मीरी चेन इयररिंग डिजाइंस

ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ अगर सही ज्वेलरी कैरी न की जाए तो पूरा लुक खराब हो जाता है. इसलिए अक्सर महिलाएं इयररिंग्स पर खास ध्यान देती हैं. जिस तरह कश्मीरी ड्रेस और शॉल दुनियाभर में मशहूर है उसी तरह चेन इययरिंग्स में भी यह डिजाइन बेहद अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ें:Dates Milkshake Recipe : व्रत में पिएं ये हेल्थी खजूर का शेक, दिन भर रहेगा माइंड फ्रेश, नहीं होगी थकान

चेन झुमके के डिजाइंस

झुमका देखने में बेहद अट्रैक्टिव लगता है. लेकिन इसका सामान्य नहीं है क्योंकि यह लेयर्ड झुमका है.साथ ही चेन भी लगी है. यह चेन व्हाइट मोती से बनी है. इसकी खास बात यह है कि आप इसे कुर्ती से लेकर साड़ी तक के साथ पहन सकती हैं. इस इयररिंग्स के साथ आपको अन्य ज्वेलरी पहननी नहीं पड़ेगी.

फ्लोरल चेन इयररिंग्स

फ्लोरल चेन इयररिंग्स अगर आप चाहती हैं कि सभी की निगाहें आप पर टिकी रहें और आपको इन रिंग्स के लिए तारीफें मिले तो आप क्रॉलर चेयरिंग ट्राई कर सकती हैं, जिसमें नीचे की तरफ चेन लगी होती है, लेकिन अगर आप चाहें तो बिना चेन के ईयररिंग्स खरीद सकती हैं. बहुत ताज़ा और अच्छा लग रहा है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Redmi ने 8 हजार रूपए की कीमत में ये शानदार फोन किया लॉन्च,देखें दमदार फीचर्स

Xiaomi Redmi 12C : प्रसिद्ध चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you