टेक20 दिन के बैटरी बैकअप के साथ Fire Boltt...

20 दिन के बैटरी बैकअप के साथ Fire Boltt Gladiator हुई लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

-

होमटेक20 दिन के बैटरी बैकअप के साथ Fire Boltt Gladiator हुई लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

20 दिन के बैटरी बैकअप के साथ Fire Boltt Gladiator हुई लॉन्च,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Fire Boltt Gladiator: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं तो आज हम आपको एक Fire Boltt की ब्रांडेड स्मार्टवॉच Fire Boltt Gladiator के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत सारे हेल्थ और कॉलिंग फीचर से लैस है.खास बात यह है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये 20 दिन तक चल सकती है.आइए आपको स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Fire boltt gladiator
Fire boltt gladiator

खासियत

Fire Boltt Gladiator की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1.96 इंच एमोलेड डिस्प्ले आती है.डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट 500 नीटस की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. यह स्मार्टवॉच गूगल असिस्टेंट और AI वॉइस असिस्टेंट की सपोर्ट के साथ आती है.

ये भी पढ़ें :बेहद कम दाम में Redmi 12 5G ने मारी धांसू एंट्री,50MP कैमरे के साथ इन खूबियों से है लैस

हेल्थ फीचर्स

स्मार्ट वॉच में हेल्थ फीचर्स की बात करें तो उसमें हार्ट रेट सेंसर, स्पीड सेंसर, फीमेल हेल्थ ट्रैकर,Spo2 मॉनिटरिंग,स्लीप मॉनिटरिंग के साथ कई हेल्थ फीचर्स आते हैं.स्मार्ट वॉच में 115 से ज्यादा सपोर्ट मोड का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टवॉच में अलार्म,रिमोट कैमरा कंट्रोल, गेम्स, मौसम की अपडेट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

बैटरी

Fire Boltt Gladiator स्मार्टवॉच की बैटरी की बात करें तो दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह स्टैंड बाय मोड पर 20 दिन और कॉलिंग के साथ 2 से 7 दिन तक चल सकती है.

कीमत

Fire Boltt Gladiator की कीमत की बात करें तो इसे 2999 रूपए पर लांच किया गया है.ये स्मार्टवॉच 4 स्टेप – सिलिकॉन स्ट्रैप,नायलॉन स्ट्रैप और नायलॉन स्ट्रैप और स्टेनलेस के साथ आती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you