टेकबाजार में आते ही धड़ल्ले से खाली हुआ Lava...

बाजार में आते ही धड़ल्ले से खाली हुआ Lava Agni 2 5G का स्टॉक, भूखे शेर की तरह लोगों ने की खरीददारी, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकबाजार में आते ही धड़ल्ले से खाली हुआ Lava Agni 2 5G का स्टॉक, भूखे शेर की तरह लोगों ने की खरीददारी, पढ़ें डिटेल

बाजार में आते ही धड़ल्ले से खाली हुआ Lava Agni 2 5G का स्टॉक, भूखे शेर की तरह लोगों ने की खरीददारी, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Lava Agni 2 5G:  स्वदेशी स्मार्टफोन निर्मातां कंपनी लावा धीरे- धीरे मोबाइल बाजार में अपनी पैठ मजबूत कर रही है. कंपनी ने बीते कुछ महिनों में कई हैंडसेट्स किफायती कीमतों पर मार्केट में पेश किए हैं. कंपनी की कोशिश है कि यूजर्स को  किफायती दाम पर बढ़िया फीचर्स वाला डिवाइस उपलब्ध करवाए जाएं. बीते दिनों कंपनी की अग्नि सीरीज का चर्चित फोन Lava Agni 2 5G पेश किया गया था. अब कंपनी का यह फोन कुछ दिन बाद ही स्टॉक से खत्म होता दिख रहा है. लोग इसकी जमकर खरीददारी कर रहे हैं.

Lava Agni 2 5G स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 5G
image source-Lava

प्रीमियम लुक और यूनीक डिजाइन से लैस यह फोन लोगों को इस कदर पसंद आया कि कुछ ही घंटों में यह सेल आउट हो गया. लावा के इस फोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है. जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट प्रदान करती है. फोन ऑक्टाकोर मीडियाटेक 7050 प्रोसेसर से संचालित है. फोन मेंं एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट दिया गया है. जिस पर कंपनी 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा करती है.

कैमरा

Lava Agni 2 5G
image source-Lava

कैमरा का डिजाइन इसमें बेहद यूनीक स्टाइल का दिया गया है. स्मार्टफोन क्वॉड रियर कैमरा पैनल के साथ में आता है. जिसमें प्राथमिक सेंसर 50 मेगापिक्सल का जबकि एक अल्ट्रावाइड सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है. साथ नें मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिहाज से इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया गया है. इस फोन में 4700 Mah की बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग साथ दी गई है.

ये भी पढ़ें- Best Camera Mobiles: कैमरा में DSLR को फेल करते हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत भी बजट में हो जाएगी फिट, पढ़ें डिटेल

कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत 21,999 रुपये है लेकिन ऑफर्स के साथ 19,999 रुपये में इसे लिया जा सकता है. चुनिंदा बैंक्स के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर दो हजार रूपये की छूट मिल जाती है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है. इस रेंज में कंपनी का यह फोन कम कीमत में प्रीमियम फोन की तलाश रखने वालों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you