ऑटोOla Electric ने कुत्ते को दी नौकरी, सौंपी गई...

Ola Electric ने कुत्ते को दी नौकरी, सौंपी गई है कंपनी में ये जरूरी जिम्मेदारी, जानें क्या करेगा बिजली नाम का ये डॉग

-

होमऑटोOla Electric ने कुत्ते को दी नौकरी, सौंपी गई है कंपनी में ये जरूरी जिम्मेदारी, जानें क्या करेगा बिजली नाम का ये डॉग

Ola Electric ने कुत्ते को दी नौकरी, सौंपी गई है कंपनी में ये जरूरी जिम्मेदारी, जानें क्या करेगा बिजली नाम का ये डॉग

Published Date :

Follow Us On :

Ola Electric: कुछ दिनों पहले की बात है जब ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने एक कुत्ते को कंपनी का सीईओ बनाया था, मस्क के लिए ऐसे अतरंगी काम करना नया नहीं है लेकिन हाल ही में एक और कुत्ते को बड़ी कंपनी में नौकरी मिल गई है. दरअसल Ola Electric ने एक कुत्ते को नौकरी रखा है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी के सीईओ Bhavish Aggarwal के द्वारा साझा की गई है. वकायदा इस कुत्ते का एम्पलॉई कार्ड भी बनवाया गया है चलिए इस पूरी खबर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मसला क्या है.

कुत्ता नहीं अब बिजली नाम से होगी पहचान

जी हां, अब Ola Electric में इस कुत्ते को बिजली नाम से जाना जाएगा. सीईओ Bhavish Aggarwal के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है. एक कुत्ता दिखाई दे रहा है जिसके गले में वकायदा एक एम्पलॉई कार्ड लटका हुआ है. जिस पर उसकी डिटेल लिखी हुई है. बिजली को (440V) एम्पलॉई कोड, फोटो, ब्लड ग्रुप (PAW+ve) जैसी चीजें लिखी गई है. यहां तक कि उससे संपर्क करने के लिए एक नंबर भी इस कार्ड पर लिखा गया है. X पर जो तस्वीर शेयर की गई है उस पर अभी तक लाखों रिएक्शन आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Volkswagen Virtus : ग्राहकों का रुतबा बढ़ाने मार्केट में आ गई नई SUV कार, जबरदस्त खूबियों से है ये लैस, जानें

ये है बिजली की जिम्मेदारी

यहां समझने वाली बात है कि बिजली नाम का ये कुत्ता किसी एंगल से इंसान की जगह तो नहीं ले सकता और न ही उसके जैसा कोई काम कर सकता है तो फिर सवाल है कि आखिर ये कुत्ता यहां क्या जिम्मेदारी संभालेगा तो आपको बता दें कंपनी की तरफ से ये निर्णय खुद का चर्चा में लाने के लिए लिया गया है. यानी सीधे तौर पर कहा जा सकता है बिजली के जरिए भावेश अग्रवाल की कंपनी ओला इलेक्ट्रिक लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you