टेकलीक हुए Redmi Note 13 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस,जल्द हो...

लीक हुए Redmi Note 13 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस,जल्द हो सकती है लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

-

होमटेकलीक हुए Redmi Note 13 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस,जल्द हो सकती है लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

लीक हुए Redmi Note 13 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस,जल्द हो सकती है लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Note 13: भारत में लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड Redmi के 13 नोट सीरीज की लॉचिंग जल्द हो सकती है. नोट सीरीज में संभवतः तीन मॉडल शामिल होंगे, जिसमें Redmi Note 13, Note 13 Pro, और Note 13 Pro+ हैं. मॉडल नंबर 2312DRAABI और 2312FRAFDI वाले दो Redmi स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है. आपको बता दें कि 2312DRAABI स्मार्टफोन के चीनी संस्करण का मॉडल नंबर 2312DRAABC है और इसे पहले IMEI डेटाबेस में सूचीबद्ध किया गया था.यह एक संकेत है कि फोन की लॉचिंग जल्द हो सकती है.

Redmi Note 13
 Redmi Note 12 5G

Redmi Note 13 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले – रेडमी नोट 13 सीरीज़ में 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस और बेज़ेल्स के साथ 6.67-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है.

ये भी पढ़े :जल्द लॉन्च होगा बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55, जानें किन खूबियों से होगा लैस 

प्रोसेसर – Redmi Note 13 Pro+ माली-G610 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 अल्ट्रा SoC द्वारा संचालित होगा. वेनिला प्रो संस्करण स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिप के साथ आएगा.

रैम और स्टोरेज – स्मार्टफोन तीन स्टोरेज और राम वेरिएंट में उपलब्ध होगा. जिसमें पहला वेरिएंट 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ, दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम 256 जीबी स्टोरेज और टॉप वेरिएंट में 12GB रैम और स्टोरेज में 512GB/1TB  का विकल्प मिलेगा.

सॉफ्टवेयर – स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित ओएस MIUI 13 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा.

रियर-फेसिंग कैमरा – Redmi Note 13 Pro+ में 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा. वहीं, अगर फ्रंट कैमरा की बात करें, तो Redmi Note 13 सीरीज में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

बैटरी – Redmi Note 13 और Note 13 Pro में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,120mAh की बैटरी होने की संभावना है, जबकि Note 13 Pro+ में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. बता दें Redmi Note 13 Pro+ पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग वाला पहला नोट सीरीज़ फोन होगा. एक अन्य टीज़र ने पुष्टि की कि नोट 13 प्रो+ वेट-हैंड तकनीक के साथ आएगा, जहां फोन गीले वातावरण में बिना किसी समस्या के काम करेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

ये खिलाड़ी लेगा Virat Kohli की जगह, नाम सुन आप भी हो जायेंगे दंग

Virat Kohli: टी 20 विश्वकप में अब महज़ कुछ...

…जब Sushmita Sen ने मर्दानी बन मनचले को सिखाया सबक, पढ़ें

Sushmita Sen : सुष्मिता सेन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you