टेकआ गए मार्केट में Sony के तीन तगड़े Headphones,...

आ गए मार्केट में Sony के तीन तगड़े Headphones, एक बार करें चार्ज 4 दिन की छुट्टी

आज मार्केट में ब्लूटूथ हेडफोन (Bluetooth Headphone) की डिमांड काफी तेज हो गई है. ऐसे में हम सोनी ब्रांड के कुछ ऐसे ब्लूटूथ हेडफोन लेकर आए हैं जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं.

-

होमटेकआ गए मार्केट में Sony के तीन तगड़े Headphones, एक बार करें चार्ज 4 दिन की छुट्टी

आ गए मार्केट में Sony के तीन तगड़े Headphones, एक बार करें चार्ज 4 दिन की छुट्टी

Published Date :

Follow Us On :

Sony Bluetooth Headphones: आज के समय मार्केट में कई कंपनियों की अलग-अलग हेडफोन मौजूद है. कोई अपनी बैटरी बैकअप के लिए तो कोई अपने कमाल के फीचर्स के लिए जाना जाता है. वहीं कुछ कंपनियों के हेडफोन अपने अच्छे साउंड क्वालिटी के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. ऐसे में भला सोनी कैसे पीछे रह सकता है. तो आइए आज sony के कुछ बेहद कम कीमत और बेहतर साउंड क्वालिटी वाले हेडफोन को देखते है.

Sony Bluetooth Headphones

Sony WH Ch 510 Headphone

सोनी कंपनी का आज टॉप क्वालिटी वाला वायरलेस हेडफोन है. कंपनी ने इसे काफी शानदार लुक और बेहतर डिजाइन के साथ 30 मिमी के दमदार ड्राइवर से लैस किया है. जिसमें चार्जिंग सपोर्ट के लिए टाइप सी चार्जर माइक दिया हुआ है. इसकी कीमत लगभग 4 हजार रूपए है. लेकिन आपको फ्लिपकार्ट पर 1500 में मिल जायेगा.

ये भी पढ़ें: तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक बार के चार्ज में 7 दिनों की छुट्टी

Sony WH Ch 520 Headphone

सोनी कंपनी का आज टॉप क्वालिटी वाला वायरलेस हेडफोन है. कंपनी ने इसे काफी शानदार लुक और बेहतर डिजाइन के साथ 50 घंटे के दमदार बैटरी लाइफ से लैस किया है. कमाल की बात ये है कि, आप एक साथ 2 डिवाइस आसानी से जोड़ सकते है. इसकी कीमत लगभग 4 हजार रूपए है. लेकिन आपको फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने 10 से 15% का डिस्काउंट मिल सकता है.

Sony WH-XB 910N Headphone

क्या हेडफोन कंपनी का एक्स्ट्रा बेस और क्लियर साउंड वाला हेडफोन है जो कंपनी के बेस्ट प्रोडक्ट में से एक माना जाता है. इस हेडफोन में आप अलेक्सा से लेकर गूगल वॉइस असिस्टेंट जैसे फीचर को एक्सेस कर सकते हैं. इसकी बैटरी लाइफ भी धांसू है और इसे आप आसानी से टच से कंट्रोल कर सकते हो. इसकी कीमत 12819 रुपए के आस पास है. लेकिन आपको फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने 20 से 25% का डिस्काउंट मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

सस्ती कीमत में मिल रहे ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, तुरंत देखें ऑफर

5 Smartphone discount on Flipkart: फ्लिपकार्ट पर हर समय...

Go First ने अपनी उड़ान सेवाओं को फिर किया रद्द, इस कम्पनी पर लगाया बड़ा आरोप 

एक बार फिर चर्चित विमानन कंपनी को गो फर्स्ट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you