ऑटोMahindra अपनी इन गाड़ियों पर दे रही 1.25 लाख...

Mahindra अपनी इन गाड़ियों पर दे रही 1.25 लाख रुपये तक की छूट,जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाएं

Discounts on Mahindra Cars : आप भी महिंद्रा के गाड़ी को खरीदना चाह रहे हैं तो ये समय बिलकुल सही हो सकता है, क्योंकि महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर 1.25 लाख रुपए तक का छूट दे रही है.

-

होमऑटोMahindra अपनी इन गाड़ियों पर दे रही 1.25 लाख रुपये तक की छूट,जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाएं

Mahindra अपनी इन गाड़ियों पर दे रही 1.25 लाख रुपये तक की छूट,जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाएं

Published Date :

Follow Us On :

Discounts on Mahindra Cars : भारतीय मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. खासकर इसके एसयूवी को ग्राहकों से काफी प्यार मिल रहा है. ऐसे में यदि आप भी महिंद्रा के गाड़ी को खरीदना चाह रहे हैं तो ये समय बिलकुल सही हो सकता है, क्योंकि महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर 1.25 लाख रुपए तक का छूट दे रही है. जी हां आपको बता दें, इस लिस्ट में Mahindra XUV 400 से लेकर कई अन्य एसयूवी का नाम शामिल है. ऐसे में चलिए इस ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Mahindra XUV 400 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

त्योहारी सीजन शुरू होते ही ज्यादातर कंपनियां अपना सेल्स बढ़ाने के लिए अपनी गाड़ियों पर बंपर छुट ऑफर कर रही है. इसी बीच महिंद्रा भी अपने इलेक्ट्रिक कार XUV 400 पर शानदार छूट दे रही है. बता दें, इस समय यदि आप इस गाड़ी को खरीदते हैं तो आपको 1.25 लाख रुपए तक का फ्लैट नकद छूट मिलेगा. हालांकि, इसके ICE मॉडल पर केवल 50हजार तक का ही छूट उपलब्ध है. बात करें इसके पावरट्रेन के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे दो वेरिएंट ईसी और ईएल में उपलब्ध है. EC में 34.5kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो 375km और EL वैरिएंट में 39.4kWh का बैटरी पैक मिलता है. ये 456 किलो मीटर तक का रेंज देने में सक्षम है.

Mahindra XUV 300

आपको बता दें, कंपनी ने महिंद्रा एक्सयूवी 300 में दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन उपलब्ध कराया है. इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मौजूद है. इसके मोटर को 6 स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड AMT के साथ कनेक्ट किया गया है. त्योहारी सीजन में इसे खरीदने पर आपको 4 से 90 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा.

ये भी पढे़ : KTM का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गई Royal Enfield की ये धाकड़ बाइक, खूबसूरती देख खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे

Mahindra Bolero

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Mahindra Bolero को तीन वेरिएंट B4, B6 और B6 (O) में पेश किया है जिसपर 35 से 70 हजार रुपए तक का छूट ऑफर किया जा रहा है. इसके तीनों वेरिएंट पर 20 हजार का मुफ्त एक्सेसरीज मिलने के साथ 50हजार तक की नगद छूट मिल रही है. ऐसे में यदि आप इस समय इसे खरीदते हैं तो आपको इससे बढ़िया ऑफर नहीं मिल सकता है.

नोट: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न वेबसाइट के स्त्रोतों के आधार पर है.Bloggistan इसकी पुष्टि नहीं करता है. गाड़ी पर बताएं गए छूट जगह और शहरों के हिसाब से काम या अधिक भी हो सकता है. ऐसे में आप अपने नजदीकी डीलरशिप के पास जाकर इसकी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you