टेकSamsung Washing Machine मिनटों में कर देगी कपड़ों को...

Samsung Washing Machine मिनटों में कर देगी कपड़ों को टनाटन, चुटकियों में सुखाने का भी कर देती है झंझट खत्म

-

होमटेकSamsung Washing Machine मिनटों में कर देगी कपड़ों को टनाटन, चुटकियों में सुखाने का भी कर देती है झंझट खत्म

Samsung Washing Machine मिनटों में कर देगी कपड़ों को टनाटन, चुटकियों में सुखाने का भी कर देती है झंझट खत्म

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Washing Machine: आज के समय हर कोई व्यस्त है. वहीं कुछ ऐसे काम हैं जो पूरी तरह से मशीनों पर निर्भर हो चुके हैं. जैसे कि कपड़े धुलने में बहुत ज्यादा समय लगता है. ऐसे में अधिकतर लोग अपने बजट के हिसाब से वॉशिंग मशीन खरीदते हैं और कपड़े धुलने की टेंशन से मुक्त हो जाते हैं. आज हम आपके लिए एक शानदार वॉशिंग मशीन लेकर आए हैं. इसे हाल ही में सेमसंग के द्वारा मिड बजट सेगमेंट में पेश किया गया है तो चलिए जान लेते हैं क्या कुछ मिलता है इसमें खास.

मिनटों में कपड़े होंगे चकाचक

सेमसंग के द्वारा पेश की गई ये वॉशिंग मशीन सेमी ऑटोमेटिक तकनीक पर काम करती है. इसमें दो वेरिएंट कंपनी ने लॉन्च किये हैं. जिनमें एक क्षमता 9 किलो की है जबकि दूसरा की 8 किलो की है. इनकी कीमतें भी इसी आधार पर तय की गई हैं. वॉशिंग मशीन को एबोनी ब्लैक, लाइट ग्रे कलर में पेश किया गया है. इसमें सॉफ्ट क्लोजिंग टफ ग्लास लिड की सुविधा प्रदान की गई है. साथ ही ये मैजिक फिल्टर के साथ पेश की जाती है.

ये है वॉशिंग मशीन की खासियत

इस वॉशिंग मशीन में 3 रोलर्स और 6 ब्लेड्स दिये जा रहे हैं. इनकी वजह से हर कोने में पानी फ्लो होने में आसानी होती है. कपड़ों पर लगे जिद्दी दाग-धब्बे इसके कारण मिनटों में साफ हो जाते हैं. इनमें बॉडी रस्ट प्रूफ की सुविधा भी दी गई है. सेमसंग की ये मशीन लेटेस्ट प्रोटेक्शन सपोर्ट के साथ आती है. वहीं इसको नीचे से अच्छे मैटेरियल से पैक किया गया है. इस वजह से चुहों के वायर वगैरा को काटने की परेशानी नहीं आती है.

ये भी पढ़े- Oneplus Nord CE 3 Lite Vs Lava Agni 2 5G: कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट,जानें पूरा अंतर

कीमत और उपलब्धता

इनकी कीमतों के बारे में बात करें तो 8 किलो लाइन-अप को 15,000 रुपये की कीमत पर जबकि 9 किलो वाले लाइन-अप को 18,000 रुपये में आप खरीद सकते हैं. इस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. इन्हें कंपनी की साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से लिया जा सकता है. इसकी मोटर पर पांच साल की वारंटी कंपनी दे रही है वहीं दो साल प्रोडक्ट की वारंटी मिल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you