टेकमार्केट में धूम मचाने आ रही Realme की ये...

मार्केट में धूम मचाने आ रही Realme की ये दमदार प्रोसेसर वाली फोन, देखें कीमत और खासियत

-

होमटेकमार्केट में धूम मचाने आ रही Realme की ये दमदार प्रोसेसर वाली फोन, देखें कीमत और खासियत

मार्केट में धूम मचाने आ रही Realme की ये दमदार प्रोसेसर वाली फोन, देखें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत हाई प्रोसेसर और बेहतर बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च करने जा रही है. वहीं खबर यह भी आ रही है कि इस धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कंपनी ने इवेंट का भी आयोजन कर लिया है. दरअसल, हम जिस फोन की बात कर रहे हैं वो Realme GT 5 Pro है. तो आइए देखेते हैं क्या खास और कितनी कीमत होने वाली है?

फीचर्स

Realme GT 5 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम का नया स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 Soc मिलने वाला है. इसके अलावा 1TB और 3000nits पीक ब्राइटनेस और डिसीपेशन टेक्नोलॉजी के साथ सरफेस एरिया 10000mm स्क्वायर से लैस कर मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में मिल रहा Realme का धांसू फीचर्स वाला ये 5G फोन, यहां देखें ऑफर

डिस्प्ले और स्टोरेज

इसे कंपनी 6.78 इंच एमोलेड डिस्प्ले और 1264×2780 पिक्सल रिजॉल्यूशन होने वाला है. वहीं हाई स्पीड के लिए 8GB+12GB+16GB रैम और 128GB+256GB+512GB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है.

कैमरा और बैटरी

इसमें कंपनी ने ट्रिपल कैमरा 50MP Sony LYTIA LYT808 और 50MP का सेंसर के साथ 8MP का टेलीफोटो सेंसर और 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है. रही बात बैटरी की तो इसमें 5400mAh की बैटरी और 100w वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में जल्द देखा जा सकता है.

कीमत और लॉन्चिंग डेट

Realme GT 5 Pro को कंपनी 12 दिसंबर 2023 को लॉन्च करने का प्लान बना चुकी है. इसकी कीमत भी अलग अलग वेरिएंट के अनुसार तय किया जाएगा. हालांकि, इसके 8GB रैम वाले वेरिंट की कीमत 32 हजार रुपए के तक होने वाली है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you