टेकSamsung OLED tv: Samsung लॉन्च करेगा धांसू स्मार्ट टीवी,...

Samsung OLED tv: Samsung लॉन्च करेगा धांसू स्मार्ट टीवी, फीचर्स में कोई नहीं टिकेगा सामने, पढें पूरी डिटेल

-

होमटेकSamsung OLED tv: Samsung लॉन्च करेगा धांसू स्मार्ट टीवी, फीचर्स में कोई नहीं टिकेगा सामने, पढें पूरी डिटेल

Samsung OLED tv: Samsung लॉन्च करेगा धांसू स्मार्ट टीवी, फीचर्स में कोई नहीं टिकेगा सामने, पढें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung OLED tv: अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत जल्द Samsung एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने कुछ दिन पहले ही इंडियन मार्केट में अपनी इस नई टीवी को टीज़ किया है. इस लॉन्च के साथ कंपनी का यह पहला OLED टीवी मॉडल होने वाला है. जो कि भारत में दस्तक देने को तैयार है. इस लेख में हम आपको इसी टीवी के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

लॉन्च होगा Samsung का पहला OLED tv

बता दें कि, हाल ही इस कमाल की स्मार्ट टीवी की झलक देखने को मिली है और झलक किसी और ने नहीं बल्कि खुद सेमसंग के द्वारा उसकी इंडियन वेबसाइट पर दिखाई गई है. जो पोस्टर लॉन्च किया गया है. उसमें इस टीवी की झलक के साथ ही ‘गेट रेडी मोर’ लिखा गया है. जो लोगों का ध्यान अट्रेक्ट करने में सफल भी हो रहा है. ये टीवी QLED लाइनअप से अलग होने वाला है. इसलिए इसकी चर्चा भी खूब की जा रही है. सेमसंग का ये टीवी OLED डिस्प्ले पर आधारित होने वाला है. जबकि इससे पहले कंपनी के जितने भी टीवी इंडिया में लॉन्च हुए हैं, वे सभी QLED लाइनअप के थे.

टीवी में मिलेगी OLED डिस्प्ले

Samsung OLED tv
image credit google

इस टीवी में OLED आधारित डिस्प्ले मिलने वाली है. ये एक लेटेस्ट टेक्नोलॉजी है जो कि स्मार्ट टीवीयों में खूब इस्तेमाल की जा रही है. वैसे तो कंपनी के द्वारा अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी गई है. लेकिन बीते दिनों कंपनी ने अमेरिकी बाजार में दो न्यू ओलेड टीवी लॉन्च करने की एनाउंसमेंट की थी. ये टीवी 65 इंच और 77 इंच डिस्प्ले वेरिएंट के साथ आते हैं.

ये भी पढ़ें: Jabra Elite 4: बेहद कम दाम में Jabra के धांसू ईयरबड्स हुए लॉन्च, जल्दी कर लें खरीददारी

कीमत

सेमसंग के द्वारा अमेरिका में लॉन्च की गई इन स्मार्ट टीवीयों के प्राइस की बात करें तो 1,889 डॉलर यानि तकरीबन डेढ लाख रुपये है. भारत में प्राइस रेंज की बात करें तो इस रेंज से ऊपर ही लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, लॉन्च को लेकर जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं है तो इसके बारे में ज्यादा अनुमान नहीं लगाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you