टेकJabra Elite 4: बेहद कम दाम में Jabra के...

Jabra Elite 4: बेहद कम दाम में Jabra के धांसू ईयरबड्स हुए लॉन्च, जल्दी कर लें खरीददारी

-

होमटेकJabra Elite 4: बेहद कम दाम में Jabra के धांसू ईयरबड्स हुए लॉन्च, जल्दी कर लें खरीददारी

Jabra Elite 4: बेहद कम दाम में Jabra के धांसू ईयरबड्स हुए लॉन्च, जल्दी कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Jabra Elite 4: Jabra ने ईयरबड्स सेक्शन को बढाते हुए हाल ही में Jabra Elite 4 को बाजार में पेश किया है. इस लाइनअप में पहले से ही कंपनी के एलीट 3 वालरलैस ईयरबड्स उपलब्ध है. कंपनी ने इन्हीं के अपग्रेड वर्जन के तौर पर इनको लॉन्च किया है. इस पोस्ट में हम आपको इनके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल्ड जानकारी देने वाले हैं. इस आर्टिकल को पढकर आप इनके फीचर्स का पता लगा सकेंगे साथ ही आपको खरीददारी का भी आईडिया मिल जाएगा.

Jabra Elite 4 में क्या है खास

Jabra Elite 4 में एलीट 3 के मुकाबले कुछ फीचर्स को जोड़ा गया है. पोर्टफोलियो में मौजूद पहले से ही ईयरबड्स की कतार में ये ईयरबड्स लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ शामिल हुए हैं. इनको चार कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. इनमें डार्क ग्रे, लाइट बेज, लिलैक और नेवी कलर उपलब्ध हैं. ये IP55 की सुविधा प्रदान करते हैं

Jabra Elite 4 स्पेसिफिकेशन

इनमें फास्ट स्विचिंग सिस्टम दिया जाता है. जो कॉल से ओडियो पर शिफ्ट करते वक्त काम करता है. ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी के साथ आने वाले इन ईयरबड्स में Spotify प्लेबैक टैप का भी सिस्टम दिया गया है. साथ ही बाहर की आवाज को रोकने के ANC यानि एक्टिव नॉइज कैंसिलिशन की सुविधा दी गई है. इसमें आपको 6 MM के स्पीकर दिए गए हैं. जो क्रिस्टल क्लियर साउंड देने के काम आते हैं. इन एलीट में 4-माइक्रोफोन टेक्नोलॉजी दी गई है.

ये भी पढ़ें: Poco F5 series: पोको लेकर आ रहा ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स, देंखे डिटेल

Jabra Elite 4 की बैटरी

कंपनी के अनुसार इनकी बैटरी एक बार चार्जिंग में 5.5 घंटे तक चलने की कैपिसिटी रखती है. जबकि केस 28 घंटे तक चल जाता है. अच्छे मैटेरियल के साथ आने वाले इन ईयरबड्स के साथ दो साल की वारंटी भी कंपनी की तरफ से दी जाती है. वहीं इनकी कीमत 9,999 रुपये तय की गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you