टेकPoco F5 series: पोको लेकर आ रहा ये दमदार...

Poco F5 series: पोको लेकर आ रहा ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स, देंखे डिटेल

-

होमटेकPoco F5 series: पोको लेकर आ रहा ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स, देंखे डिटेल

Poco F5 series: पोको लेकर आ रहा ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स, देंखे डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Poco F5 series: पोको इन दिनों एक नई स्मार्टफोन सीरीज़ पर काम कर रहा है. जिसके तहत दो हैंडसेट्स एक साथ बाजार में पेश किए जा सकते हैं. रिपोट्स के अनुसार इन दोनों ही फोन्स में कई कमाल के फीचर्स दिए जाने की संभावना है. लेकिन इनके लॉन्च से पहले ही इनके कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं. जिनके बारे में हम आपको डिटेल में जानकारी देने वाले हैं.

Poco F5 series में ये हो सकता खास

Poco F5 series
image credit google

Poco F5 series के बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी इन दोनों ही फोन्स को इसी साल जुलाई में बाजार में पेश कर सकती है. लेटेस्ट लीक्स में कहा जा रहा है कंपनी इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में मल्टीपल कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं. टिप्स्टर पारस गुगलानी ने दावा किया कि Poco F5 में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज और Pro वेरिएंट में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता है. बता दें कि, ये ब्लैक,ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Twitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के मूड में है एलन मस्क, जल्द देखने मिल सकता है बड़ा बदलाव, पढ़ें डिटेल

Poco F5 series के ये हो सकते हैं संभावित स्पेसिफिकेशन

Poco F5 series
image credit google

रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि कंपनी इन दोनों फोन्स में कमोवेश एक ही तरह के स्पेसिफेकेशन प्रदान कर सकती है. इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले जो 120 हर्ट्ज़ के साथ मिल सकती है. इसके इतर Poco F5 में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन मिलने की संभावना है. बता दें कि, Android 13 ऑपरेटिंग बेस्ड MIUI 12 हो सकता है.

कैमरा सेटअप

Poco F5 series
image credit google

इन दोनों फोन्स के कैमरा सेटअप की बात करें तो 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस दिए जा सकते हैं. सेल्फी कैमरा इनमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

परर्फोंमेंस

दोनों स्मार्टफोन में परर्फोंमेंस के लिए स्नैपड्रेगन 7+ gen 2 चिपसेट देखने को मिल जाता है. स्नैपड्रेगन 8+ gen 1 चिरसेट दिया जाने वाला है. बात बैटरी की करी जाए तो इसमें 5000 Mah की बैटरी 30 वॉट की चार्जिंग के साथ देखने को मिल सकती है. अब देखने वाली बात होगी ये फोन्स कब तक मार्केट में दस्तक देते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you