ऑटोतूफानी अंदाज में दस्तक देगी New Bajaj Pulsar 125,...

तूफानी अंदाज में दस्तक देगी New Bajaj Pulsar 125, लुक से लेकर इंजन तक में हुआ बदलाव, पढ़ें डिटेल

Bajaj Pulsar 125: भारतीय बाजार में पल्सर की काफी डिमांड है. हाई स्पीड वाली इस बाइक को युवा पीढ़ी काफी पसंद करते हैं. जिस वजह से कंपनियां अपनी गाड़ियों में कुछ न कुछ बदलाव करते रहती है.

-

होमऑटोतूफानी अंदाज में दस्तक देगी New Bajaj Pulsar 125, लुक से लेकर इंजन तक में हुआ बदलाव, पढ़ें डिटेल

तूफानी अंदाज में दस्तक देगी New Bajaj Pulsar 125, लुक से लेकर इंजन तक में हुआ बदलाव, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 125: भारतीय बाजार में पल्सर की काफी डिमांड है. हाई स्पीड वाली इस बाइक को युवा पीढ़ी काफी पसंद करते हैं. जिस वजह से कंपनियां अपनी गाड़ियों में कुछ न कुछ बदलाव करते रहती है. इसी बीच खबरें निकल कर आ रही है कि जल्द ही कंपनी बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) के अपडेटेड वेरिएंट को घरेलू मार्केट में पेश करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले ही इस बाइक की तस्वीर ने ग्राहकों के दिल में आग लगा दी है.

Bajaj Pulsar 125
Bajaj Pulsar 125cc (File photo)

लीक तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, कंपनी ने इसे काफी एडवांस वे में तैयार किया है. साथ ही इसके फीचर्स और लुक में भी काफी बदलाव किए गए हैं. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक के फैन है तो चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढ़ें: BMW XM 50e: जल्द होगी बीएमडब्ल्यू की धाकड़ कार की एंट्री, कातिलाना लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त इंजन, जानें

डिजाइन में दिख रहा है चेंजेस

तस्वीर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, कंपनी ने नई बजाज पल्सर 125 के डिजाइन में कई बदलाव किए हैं. इसमें 6-स्पोक की जगह 3-स्पोक डिजाइन दिया गया है. वहीं, इसके रंग को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बात करें इसमें किए गए मैकेनिकल अपडेट्स के बारे में, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. हालंकि अभी तक ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है.

कैसा है इसका फीचर्स

नई बजाज पल्सर 125 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसमें ब्रेक सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल सहित अन्य फीचर्स देखने को मिल सकता है. साथ ही इसमें नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बाइक में मौजूद पेट्रोल पर बाइक कितनी दूरी तय कर सकती है, जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं.

Bajaj Pulsar 125: इंजन

अब इस मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो इसमें 125cc इंजन से वही पावर मिलने की उम्मीद है – 10bhp और 10.8Nm का टार्क, जो पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है.

Bajaj Pulsar 125 : कीमत और मुकाबला

बजाज अपने इस बाइक की कीमत में मौजूदा कीमत (81,414 रुपये के एक्स-शोरूम) के मुकाबले हल्की बढोतरी कर सकता है. वहीं, लॉन्चिंग के बाद यह बाइक हीरो ग्लैमर कैनवास, होंडा SP125 और TVS रेडर 125 जैसी बाइक्स को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp के इस नए फीचर से यूजर्स की हो जाएगी बल्ले – बल्ले, ग्रुप एडमिन मिलेगी ये ताकत,पढ़ें

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर को शानदार अनुभव लेने के...

WhatsApp पर जल्द आने वाला है ये कमाल का AI फीचर,जानें यूजर्स के लिए देगा क्या फायदे

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में दुनिया का सबसे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you