टेकTwitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के...

Twitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के मूड में है एलन मस्क, जल्द देखने मिल सकता है बड़ा बदलाव, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकTwitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के मूड में है एलन मस्क, जल्द देखने मिल सकता है बड़ा बदलाव, पढ़ें डिटेल

Twitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के मूड में है एलन मस्क, जल्द देखने मिल सकता है बड़ा बदलाव, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Twitter New Update: जब से ट्विटर का अधिग्रहण एलन मस्क ने किया है तब से इसमें अनेकों उठापटक देखने को मिली है. मस्क नित रोज कुछ न कुछ बदलाव ट्विटर के स्वरूप में करते रहते हैं. आपको याद हो Twitter की कमान संभालते ही मस्क के द्वारा कई सारे बदलाव किए गए थे. वहीं इन दिनों भी मस्क एक योजना पर काम कर रहे हैं. जी हाँ, यूजर्स को जल्द ही ट्विटर का बदला डिजाइन दिख सकता है. चलिए इस खबर के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

Twitter में ये हुए हैं बदलाव

Twitter New Update
image credit google

Twitter के लेटेस्ट बदलावों से एक इसकी होम स्क्रीन का चेंज हो जाना है. दरअसल, होम और लेटेस्ट टैब को फॉर यू और फॉलोइंग फीड में तब्दील कर दिया है. मस्क के इस बदलाव को कुछ यूजर्स सकारात्मक रिएक्शन दे रहे हैं तो ऐसे भी यूजर्स हैं. जिन्हें ट्विटर का बदला स्वरूप कुछ रास नहीं आ रहा है. बता दें कि, ट्विटर के इस नए बदलाव को टिक टॉक की तर्ज पर चेंज किया गया है. लोगों को मानना है मस्क ने इस लेटेस्ट फीचर को उत्साह में पेश किया है. जबकि इससे कुछ फायदा यूज़र्स को नहीं मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: ऐमेजॉन पर चल रही है धांसू सेल, किसी भी स्मार्टवॉच को सस्ते में बना लें अपना

क्या नया है HOME और लेटेस्ट टैब में

Twitter New Update
image credit google

Twitter इन नए बदलावों की बात करें को पहले लेटेस्ट ट्वीट्स को अलग अलग फीड में दिखाता था, वहीं फॉलो किए जाने वाले अकाउंट्स और टॉपिक्स को प्रदर्शित करता था, लेकिन अब नए बदलावों में यूज़र्स के बीच किए गए लेटेस्ट फीचर के तहत कुछ चुनिंदा ट्वीट्स को हाइलाइट्स किया जाता है. ऐसा करने के पीछे ट्विटर की मंशा है कि इस फीचर के जरिए यूज़र्स को अपने रिसेंट्स ट्वीट्स को सर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

फॉलोइंग सेक्शन में है पेच

ट्विटर के इस लेटेस्ट बदलाव में फॉलोइंग सेक्शन यूज़र्स को निराश कर रहा है, क्यूंकि इस टैब में केवल उन लोगों के ट्वीट्स को पॉप अप किया जाता है. जिन्हें यूज़र के द्वारा फॉलो किया जाता है. साथ में यहां ओल्डेस्ट पोस्ट को भी दिखाया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you