टेकगजब ऑफर! आधी कीमत में मिल रहा ऑटोमैटिक Washing...

गजब ऑफर! आधी कीमत में मिल रहा ऑटोमैटिक Washing Machine, यहां से करें ऑर्डर

-

होमटेकगजब ऑफर! आधी कीमत में मिल रहा ऑटोमैटिक Washing Machine, यहां से करें ऑर्डर

गजब ऑफर! आधी कीमत में मिल रहा ऑटोमैटिक Washing Machine, यहां से करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Washing machine खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस बेहतरीन डील को हाथ से न जाने दे. क्योंकि आज हम आपके लिए उन टॉप ब्रांड के सेमी ऑटोमेटिक और फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन 6 से 7KG वाले लेकर आए हैं. जो कई फीचर्स के साथ कमल के टेक्नोलॉजी से लैस हैं जो एक झटके में आपके मैले कुचैले वाले कपड़े को साफ कर देंगे. तो आइए Flipkart पर चल रहे खास ऑफर के बारे में जानते है..

Washing machine

Haier 6 Kg Fully Automatic Washing Machine

Haier का यह 6 किलो वाला वाशिंग मशीन लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि इसमें आसानी से 7 से 9 लोगों का कपड़ा धुला जा सकता है. वहीं यूजर्स की ओर से इस 5 स्टार एनर्जी रेटिंग और 10 साल की मोटर वारंटी और 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आता है. इसकी कीमत 22,900 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 46% डिस्काउंट के साथ 12,290 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

Samsung 7 kg Fully-Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आती है. जिसमें आप नॉर्मल, जेंटल और हैवी वॉश तीनों में मोड में कर सकते है. Samsung के इस Washing Machine को आप 22% डिस्काउंट के साथ 17,590 रूपये में खरीद सकते है. हालांकि, अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते है और अगर आपका बजट नहीं है तो आप मात्र 853 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: 75 हजार वाला Samsung का 5G स्मार्टफोन मिल रहा 10,000 में, देखें ये खास ऑफर

Whirlpool 6 Kg Fully-Automatic Washing Machine

यह Whirlpool 6 Kg Fully-Automatic Washing Machine जिद्दी से जिद्दी दाग को एक बार की सफाई में दूर कर देगा. वहीं इसे कंपनी ने इसे मैजिक लिंट फिल्टर और जीरो फ्रेशर फील टेक्नोलॉजी से लैस किया है. इसकी कीमत 17,600 रुपए के साथ पेश किया है लेकिन ऑफर में आप 21% डिस्काउंट के साथ 13,990 रुपए की कीमत में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ रहा है तो आप 678 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

नोट:- Flipkart पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you