खेलक्रिकेट छोड़ राजनीति में उतरने वाला है ये घातक...

क्रिकेट छोड़ राजनीति में उतरने वाला है ये घातक खिलाड़ी, विवादों से रहा है पुराना नाता

-

होमखेलक्रिकेट छोड़ राजनीति में उतरने वाला है ये घातक खिलाड़ी, विवादों से रहा है पुराना नाता

क्रिकेट छोड़ राजनीति में उतरने वाला है ये घातक खिलाड़ी, विवादों से रहा है पुराना नाता

Published Date :

Follow Us On :

विश्वकप में खराब प्रदर्शन से आलोचनाओं का शिकार होने वाले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अब एक नई पारी खेलने वाले हैं. दरअसल शाकिब का ये विश्वकप सफर कुछ खास नही गुजरा. टीम ने शाकिब की अगुवाई में कुछ शानदार प्रदर्शन नही किए. वहीं खुद शाकिब भी टीम को कुछ खास मदद नही पहुंचा पाए. वहीं अब ये खबर लगभग पक्की हो गई है की शाकिब आने वाले संसदीय चुनाव में मैदान में उतर सकते हैं.

शाकिब उतरेंगे मैदान में

Shakib Al Hasan

शाकिब का क्रिकेट जीवन काफी शानदार रहा है. शाकिब अल हसन का शुमार दुनिया के मशहूर ऑल राउंडर में होता है. अगर इस विश्वकप को छोड़ दें तो शाकिब बांग्लादेश के लिए काफी अच्छे साबित हुए हैं. वहीं अब ये तय हो गया है के शाकिब 2024 में होने वाले संसदीय चुनाव में मैदान में उतरने वाले हैं. शाकिब अपनी घरेलू सीट से इस मुकाबले में उतरेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाकिब सत्ता रूढ़ पार्टी ‘अवामी पार्टी’ से चुनाव लड़ सकते हैं.

ये भी पढे़ :आंखों पर चोट, नाक पर पट्टी, जानें Virat Kohli को हुआ क्या? तसवीर का सच आया सामने

विवादों से भरा रहा है करियर

वहीं आपको बता दें शाकिब का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. हाल की घटना पर अगर नजर डालें तो शाकिब श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को लेकर आलोचना के शिकार रहें थे. वहीं अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है की शाकिब चुनाव लडने के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे या नही. दरअसल उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर किसी तरह का बनाया नही दिया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you