Site icon Bloggistan

क्रिकेट छोड़ राजनीति में उतरने वाला है ये घातक खिलाड़ी, विवादों से रहा है पुराना नाता

विश्वकप में खराब प्रदर्शन से आलोचनाओं का शिकार होने वाले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अब एक नई पारी खेलने वाले हैं. दरअसल शाकिब का ये विश्वकप सफर कुछ खास नही गुजरा. टीम ने शाकिब की अगुवाई में कुछ शानदार प्रदर्शन नही किए. वहीं खुद शाकिब भी टीम को कुछ खास मदद नही पहुंचा पाए. वहीं अब ये खबर लगभग पक्की हो गई है की शाकिब आने वाले संसदीय चुनाव में मैदान में उतर सकते हैं.

शाकिब उतरेंगे मैदान में

शाकिब का क्रिकेट जीवन काफी शानदार रहा है. शाकिब अल हसन का शुमार दुनिया के मशहूर ऑल राउंडर में होता है. अगर इस विश्वकप को छोड़ दें तो शाकिब बांग्लादेश के लिए काफी अच्छे साबित हुए हैं. वहीं अब ये तय हो गया है के शाकिब 2024 में होने वाले संसदीय चुनाव में मैदान में उतरने वाले हैं. शाकिब अपनी घरेलू सीट से इस मुकाबले में उतरेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाकिब सत्ता रूढ़ पार्टी ‘अवामी पार्टी’ से चुनाव लड़ सकते हैं.

ये भी पढे़ :आंखों पर चोट, नाक पर पट्टी, जानें Virat Kohli को हुआ क्या? तसवीर का सच आया सामने

विवादों से भरा रहा है करियर

वहीं आपको बता दें शाकिब का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. हाल की घटना पर अगर नजर डालें तो शाकिब श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को लेकर आलोचना के शिकार रहें थे. वहीं अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है की शाकिब चुनाव लडने के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे या नही. दरअसल उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर किसी तरह का बनाया नही दिया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version