Site icon Bloggistan

आंखों पर चोट, नाक पर पट्टी, जानें Virat Kohli को हुआ क्या? तसवीर का सच आया सामने

Virat Kohli: अपने खास अंजदाज से सभी का दिल जीतने वाले विराट कोहली काफी चर्चा में है. दरअसल वह इस बार किसी रिकॉर्ड को लेकर नही बालिक अपनी एक अनोखी तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं. विराट के इस तस्वीर की हर तरफ खूब चर्चा हो रहीं है. इस तस्वीर को देख फैंस काफी ज्यादा टेंशन में आ गए और ये सोचने लगे की आखिर उनके किंग को ये क्या हो गया. विराट की ये एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

विराट को लगी चोट

दरअसल विराट ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. जिसमे वह घायल दिख रहें थे. विराट की ये वीडियो सामने आते ही किंग के फैंस चिंतित हो गए. और तरह तरह के कयास लगने लगे. वहीं आपको बता दें तस्वीर में विराट की आखों के पास जख्म दिख रहें इसके साथ ही विराट नाक पर पट्टी भी लगाए दिखे. अपको बता दें विराट को किसी भी तरह की चोट नहीं लगी है. विराट ने ऐसा मेकअप कराया था. दरअसल विराट ने ऐसा एक पेड पार्टनरशिप की लिए कराया था.

ये भी पढे़ : World Cup में भारत की हार के बाद क्या बोले पाकिस्तानी खिलाड़ी, वसीम अकरम समेत इन लोगो ने दी प्रतिक्रिया

विराट ने किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें विराट ने विश्वकप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था. विराट ने पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. विराट को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था. वहीं विश्वकप में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद विराट इन दिनो छुट्टियां मना रहें हैं. इसके साथ ही वह खूब एड भी शूट कर रहें हैं. जिसे आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version