Site icon Bloggistan

World Cup में भारत की हार के बाद क्या बोले पाकिस्तानी खिलाड़ी, वसीम अकरम समेत इन लोगो ने दी प्रतिक्रिया

World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल विश्वकप का खिताबी मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में भारत को तगड़ी शिकस्त मिली. ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए हेड ने शानदार पारी खेली. भारत की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. पाकिस्तान के कई दिग्गज ने अपनी बात रखी.

वसीम अकरम ने क्या कहा

वहीं भारत की हार के बाद पाकिस्तान के मशहूर तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी बात रखी. वसीम अकरम ने कहा “मैंने पहले भी कहा था कि पैट कमिंस ने टेस्ट कप्तानी में खुद को साबित किया है और वनडे में भी वह यह करेंगे. उन्होंने फाइनल में पूरी तरह से मोर्चा संभाले रखा. गेंदबाजी में उन्होंने 10 ओवर में महज 34 रन देकर दो विकेट लिए. फिर कप्तानी में भी वह लाजवाब रहे. किस गेंदबाज को कब लाना है, इसमें उन्होंने बहुत ही समझदारी दिखाई.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

क्या बोले मिस्बाह उल हक

वहीं पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज़ मिस्बाह उल हक ने अपनी बात रखी. मिस्बाह ने कहा “ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस जीत का श्रेय देना चाहिए कि उन्होंने पिच के मिजाज को भारत से ज्यादा बेहतर तरीके से समझा. शायद ऑस्ट्रेलिया ने सोचा कि पहले गेंदबाजी करेंगे तो रिवर्स स्विंग मिल सकती है. गेंद पुरानी होने पर स्कोर बनाना आसान नहीं होगा. दूसरी पारी में ओस गिरेगी तो भारत के स्पिनर बहुत प्रभावी नहीं रहेंगे. ऐसे में क्रेडिट तो पैट कमिंस को जाता है क्योंकि उन्होंने सही फैसला लिया.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version