Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

World Cup 2023 IND vs NED: विश्वकप का सफर अब धीरे धीरे समापन की और बढ़ रहा है. आज भारत और नीदरलैंड के बीच आखिरी लीग मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारत ने 160 रनो से जीत लिया. वहीं नीदरलैंड का आज विश्वकप का सफर खत्म हो गया. भारत के सामने नीदरलैंड के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रयास किया लेकिन इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करना वह भी भारत के सामने आसान नही था. वहीं विश्वकप का सफर खत्म करने के बाद नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कई अहम बातें कही.

स्कॉट ने क्या कहा

मुकाबले के बाद एडवर्ड्स ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा “हमने क्रिकेट के दो अच्छे खेल खेले, अन्य खेलों में खुद को मौके दिए जिन्हें हम जीतना पसंद करते थे. यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि हम जहां होना चाहते थे उसकी तुलना में हम वहां नहीं हैं. हम जिस शैली में खेलते हैं उसे लेकर हम काफी आश्वस्त थे. टूर्नामेंट में आते ही, हमें पता था कि यह एक कठिन टूर्नामेंट होने वाला है. भारत के खिलाफ खेलते हुए, वे उतनी ही अच्छी टीम हैं जितनी चारों ओर हो रही है. हमें बहुत कुछ सीखना है, अगले साल टी20 विश्व कप से पहले बहुत कुछ बेहतर करना है.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

भारत को लेकर क्या बोले एडवर्ड्स

भारत पर बोलते हुए उन्होंने कहा “उन्होंने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया, उससे सीखने के लिए बहुत कुछ है. ऐसे समय थे जब हमने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन उन्होंने दबाव झेल लिया. यदि 10 ओवर शेष रहते हुए आपके तीन विकेट गिर गए हैं, तो आप कुछ रन बना लेंगे. इस टूर्नामेंट में उन्हें हराना बेहद कठिन होगा. हम बहुत युवा टीम हैं, सेट- अप में बहुत सारे युवा लोग हैं, यह हमारे लिए विकास के बारे में है. हमें कुछ प्रशिक्षण शिविर मिले हैं और इस तरह की चीजें आने वाली हैं. फिक्स्चर के संदर्भ में, उतना निश्चित नहीं है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version