टेकRedmi note 13 pro max 5G: फीचर्स में सबके...

Redmi note 13 pro max 5G: फीचर्स में सबके छक्के छुड़ा रहा है ये स्मार्टफोन, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

-

होमटेकRedmi note 13 pro max 5G: फीचर्स में सबके छक्के छुड़ा रहा है ये स्मार्टफोन, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

Redmi note 13 pro max 5G: फीचर्स में सबके छक्के छुड़ा रहा है ये स्मार्टफोन, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप 20 हजार रुपये के बजट में कोई बढ़िया से फीचर्स से लैस स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Redmi note 13 pro max 5G बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. इस फोन में कीमत के हिसाब से सारे स्पेक्स का समायोजन दिया गया है. इस लेख में आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं. शाओमी के द्वारा पेश किए जाने वाले इस फोन को आगामी कुछ महीनों में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है.

Redmi note 13 pro max 5G के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.67 इंच की पंच-होल डिस्प्ले दी जाती है. जो 20.1:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 1080 X 2430 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसमें 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट मिलता है जबकि पिक्सल डेंसिटी 399 पीपीआई मिलती है. सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी इसमें दिया गया है. परफॉरमेंस के लिए फोन ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 720G पर काम करता है. इसे 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी कनेक्टिविटी दी गई है. इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक भी दिया गया है.

कैमरा और बैटरी

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप मिलता है. इसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का दिया गया है. अन्य दो सेंसर जिनमें 8-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है. सेल्फी के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को पॉवर सपोर्ट देने के लिए 5,200 MAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो 67 वॉट की फास्ट की चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करती है.

ये भी पढ़ें- BSNL Plan: लोगों के दिलों पर राज कर रहा है बीएसएनएल का ये सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान,कम पैसे में मिलेगा सबकुछ

कीमत

इसको 6 जीबी रैम और 128 जीबी एक्सपेंडबल मेमरी के साथ में पेश किया जाता है. इसके दो (ब्लैक-गोल्ड) कलर वेरिएंट खरीदारों के लिए मिल जाएंगे. इसकी कीमत 18,499 रुपये है. हालांकि कुछ ऑफर्स के साथ लेने पर कीमत में छूट मिल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you