टेकइस दिन ग्रैंड एंट्री करेगी Oneplus nord CE 3...

इस दिन ग्रैंड एंट्री करेगी Oneplus nord CE 3 सीरीज,लॉन्च से पहले ही लीक हो चुके हैं स्पेसिफिकेशन, जानें

-

होमटेकइस दिन ग्रैंड एंट्री करेगी Oneplus nord CE 3 सीरीज,लॉन्च से पहले ही लीक हो चुके हैं स्पेसिफिकेशन, जानें

इस दिन ग्रैंड एंट्री करेगी Oneplus nord CE 3 सीरीज,लॉन्च से पहले ही लीक हो चुके हैं स्पेसिफिकेशन, जानें

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज टेक कंपनी Oneplus ने Oneplus nord CE 3 सीरीज के लॉन्च को लेकर पुष्टि कर दी है. इस सीरीज के तहत OnePlus Nord 3 5G, OnePlus Nord CE 3 5G, OnePlus Nord Buds 2r और OnePlus BWZ2 ANC को पेश किए जाने की बात कही गई है. खबर के मुताबिक, ये 5 जुलाई को भारतीय मार्केट में दस्तक देंगे तो चलिए फिर जान लेते हैं इनमें कंपनी क्या कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स ऑफर करने वाली है.

स्पेसिफिकेशन Oneplus nord 3

कहा गया इस सीरीज में परफॉरमेंस के लिहाज से मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया जा सकता है. यह सीरीज एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और 5 जी कनेक्टिविटी के साथ काम करेगी. इसमें 16 जीबी रैम देखने को मिल सकती है जबकि संभावित स्टोरेज 256 जीबी एक्सपेंडेबल हो सकती है. नॉर्ड 3 में 6.74 इंच की एमोलेड पैनल के साथ जुड़ी हुई डिस्प्ले दी जाएगी. जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इसे मिस्टी ग्रीन और टेंपटेस्ट कलर पेश किया जाएगा. ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें आपको रियर पैनल पर तीन कैमरे देखने को मिल सकते हैं. जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा तो दूसरा लेंस 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस देखने को मिलेगा.

OnePlus Nord CE 3 5G के स्पेसिफिकेशन

इसमें स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर दिया जाएगा. हैंडसेट 5,000 MAh की बैटरी के साथ आएगा. जो कि 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. इसमें भी सेम रैम और स्टोरेज देखने को मिल सकती है. इसमें अलर्ट स्लाइडर बटन दिया जाएगा. 6.7 इंच की डिस्प्ले इसमें दी जाएगी. जो कि एमोलेड पैनल के साथ आएगी. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का तो फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का IMX890 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में मार्केट में उतारा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Redmi note 13 pro max 5G: फीचर्स में सबके छक्के छुड़ा रहा है ये स्मार्टफोन, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

लॉन्च तारीख

इस अपकमिंग सीरीज को भारतीय मार्केट में 5 जुलाई को शाम 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमतों के बारे में फिलहाल कुछ भी अपडेट नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है इस सीरीज के साथ वन प्लस के ईयरबड्स फ्री दिए जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tata के इस कार ने कर दिया खेल! Mahindra और Hyundai देखते ही रह गई

Tata Harrier : टाटा मोटर्स (Tata Motors) अब तक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you