टेकOnePlus ने लॉन्च किया धांसू बजट फोन, जानें दमदार...

OnePlus ने लॉन्च किया धांसू बजट फोन, जानें दमदार फीचर्स और कीमत

-

होमटेकOnePlus ने लॉन्च किया धांसू बजट फोन, जानें दमदार फीचर्स और कीमत

OnePlus ने लॉन्च किया धांसू बजट फोन, जानें दमदार फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus: अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने फिलहाल इस फोन को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है. भारत में ये फोन OnePlus Nord 3 के नाम से आएगा.आइए जानते हैं डिटेल्स.

OnePlus Ace 2V फीचर्स

OnePlus Ace 2V में 6.7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

OnePlus
image sours google

प्रोसेसर की बात करें तो OnePlus का ये स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस है.इस फोन में पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

OnePlus Ace 2V कीमत

कीमत की बात करें तो OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आता है इसके 12GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 27,147 रुपए है, वहीं इसके 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,486 रुपए है और इसके 16GB रैम और 512GB वेरिएंट की कीमत 33,024 रुपए है.उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बजट फोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च करेगी.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you