टेकRedmi Note 12 Turbo की लॉन्च डेट का हुआ...

Redmi Note 12 Turbo की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन भारत में मारेगा धमाकेदार एंट्री,देखें फीचर्स

-

होमटेकRedmi Note 12 Turbo की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन भारत में मारेगा धमाकेदार एंट्री,देखें फीचर्स

Redmi Note 12 Turbo की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन भारत में मारेगा धमाकेदार एंट्री,देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Note 12 Turbo: स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के सब ब्रांड रेडमी ने अपने नए फोन रेडमी नोट 12 टर्बो (Redmi Note 12 Turbo) को हाल ही में चीन और यूरोप में लॉन्च किया था.संभावना जताई जा रही है कि इस फोन को कंपनी 6 जून को भारतीय बाजार में उतार सकती है. रेडमी के इस फोन में शानदार फीचर्स दिए गए हैं.रेडमी का ये फोन 7+ Gen 20 प्रोसेसर से लैस पहला स्मार्टफोन है. आइए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन,कीमत आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले FHD+ रेगुलेशन 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ देती है. स्मार्टफोन में 16GB गेम और 1 टीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Big Discount: 1 चार्ज में 1 महीने चलने वाली स्मार्टवॉच पर चल रही 34% की धांसू छूट,मात्र इतने रूपए में बना लें अपना

Redmi Note 12 Turbo
Redmi Note 12 Turbo

प्रोसेसर

इस फोन में स्नैप ड्रैगन 7+Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा. कंपनी के अनुसार इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह एक पहला फोन होगा. प्रोसेसर की अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.91 GHz होगी.

कैमरा

स्मार्ट फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. जो OIS सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में बैटरी की अगर बात करें तो फोन में 5500 mAH की बैटरी होगी जो 67 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट ऑडियो जैक एनएफसी का सपोर्ट होगा.

संभावित कीमत

फोन की कीमतों के बारे में बात करें तो चीन में 8GB 256GB वेरिएंट की कीमत 1999 युआन (लगभग ₹23884) जबकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2099 युआन (लगभग 25083) और 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत (लगभग ₹27463) है. कंपनी के 16GB वेरिएंट जो 1 टीबी स्टोरेज के साथ आता है उसकी कीमत 2599 युआन (लगभग ₹31047) है. भारत में इसकी बेस वेरिएंट की कीमत लगभग ₹23990 हो सकती.स्मार्टफोन को फेदर वाइट, कलर कार्बन,और ब्लैक में पेश किया गया है. जैसे ही स्मार्टफोन लॉन्च होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you