टेकAmazon Great Summer Sale में बस 35 हजार में...

Amazon Great Summer Sale में बस 35 हजार में मिल रहा iPhone 14,ताबड़तोड़ हो रही है खरीदारी,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकAmazon Great Summer Sale में बस 35 हजार में मिल रहा iPhone 14,ताबड़तोड़ हो रही है खरीदारी,तुरंत देखें डिटेल

Amazon Great Summer Sale में बस 35 हजार में मिल रहा iPhone 14,ताबड़तोड़ हो रही है खरीदारी,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: अगर आप कम कीमत में एप्पल आईफोन 14 को खरीदने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अमेज़न सेल में काफी अच्छा डिस्काउंट आईफोन 14 को खरीदने पर मिल सकता है. आइए आपको अमेज़न सेल (Amazon Sale) में मिल रहे बंपर डिस्काउंट और iPhone 14 की स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 14 की डिस्प्ले की बात करें तो उसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले कंपनी की तरफ से दी गई है. आईफोन में बैक साइड में कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा आईफोन 14 के फ्रंट पर दिया गया है. आईफोन में 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दिया गया है.आईफोन 14 में A15 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है.

iPhone 14
iPhone 14

कीमत और ऑफर्स

आईफोन 14 की कीमत की बात करें इसकी एमआरपी ₹79000 है. जिसे ₹11 हजार की छूट के बाद ₹67999 रूपये में लिस्ट किया गया है. अगर आप इसे फ्लिपकार्ड कार्ड से खरीदते हैं तो ₹3399 का कैशबैक आपको मिल जाएगा. इसके बाद जिसकी कीमत ₹64600 रह जाती है. अगर आपके पास कोई पुराना आईफोन सही कंडीशन में है तो आप ₹29250 का फायदा ले सकते हैं. सारे ऑफर्स का लाभ लेने के बाद आपको ये आईफोन 35350 में मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you