टेकVivo X90 Pro Plus: विवो का ये फोन कैमरा...

Vivo X90 Pro Plus: विवो का ये फोन कैमरा के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, अन्य फीचर्स में भी नहीं है कोई तोड़, देखें

-

होमटेकVivo X90 Pro Plus: विवो का ये फोन कैमरा के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, अन्य फीचर्स में भी नहीं है कोई तोड़, देखें

Vivo X90 Pro Plus: विवो का ये फोन कैमरा के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, अन्य फीचर्स में भी नहीं है कोई तोड़, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Vivo X90 Pro Plus: अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए आज हम एकदम जबरदस्त फीचर्स वाला फोन लेकर आए हैं. विवो की तरफ से पेश किए जाने वाले इस फोन में फीचर्स तो दमदार मिलते ही हैं. साथ ही इसकी प्राइस रेंज भी मिड रेंज बजट में फिट हो जाती है तो चलिए फिर आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी दे देते हैं.

Vivo X90 Pro Plus के स्पेसिफिकेशंस

विवो के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ल जो कि 1440×3200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. विवो एक्स 90 प्रो ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से संचालित हैं. इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी नॉन एक्सपेंडेबल स्टोरेज प्रदान किया गया है. फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड OriginOS 3 पर काम करता है. कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें वाई-फाई,जीपीएस,ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी और यूएसबी ओटीजी का सपोर्ट प्रदान किया गया है. साथ ही इसमें सिक्योरिटी के मकसद से फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

बैटरी और कैमरा

इस फोन को बैटरी और कैमरा के लिहाज से देखा जाए तो इसमें रियर में 4 कैमरे का सेटअप दिया गया है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 50-मेगापिक्सल + 50-मेगापिक्सल + 48-मेगापिक्सल + 64-मेगापिक्सल के हैं जबकि सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया जाता है. फोन में 4700 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. जो फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ पेश की जाती है.

ये भी पढ़ें- Redmi Note 12 Turbo की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन भारत में मारेगा धमाकेदार एंट्री,देखें फीचर्स

भारत में लॉन्च

बता दें कंपनी ने ये फोन दो कलर वेरिएंट में चाइना में लॉन्च किया था. इनमें चाइना रेड और ब्लैक कलर शामिल हैं. हालांकि भारत में इसके लॉन्च को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you