टेकOppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4:...

Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4: ये दोनों फोन देते हैं एक दूसरे को कांटे की टक्कर, जानें कौन किस पर भारी

-

होमटेकOppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4: ये दोनों फोन देते हैं एक दूसरे को कांटे की टक्कर, जानें कौन किस पर भारी

Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4: ये दोनों फोन देते हैं एक दूसरे को कांटे की टक्कर, जानें कौन किस पर भारी

Published Date :

Follow Us On :

Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Z Flip 4: अगर आप कोई फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और कन्फ्यूज हैं कि आखिर कौन सा फोन खरीदा जाए क्युंकि मार्केट में कई सारे फोन लगभग सेम रेंज में मौजूद हैं. ऐसे में ग्राहक को अपने लिए बेस्ट चुनने में काफी दिक्कत आती है. हम आपके सामने दो मिड रेंज वाले फोन्स की तुलना करने वाले हैं. इस लेख को पढ़कर आपको आइडिया मिल जाएगा कि आपके लिए कौन सा बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.

डिस्प्ले

Oppo Find N2 Flip  Vs Samsung Z Flip 4
OPPO-Find-N2-Flip-2

दोनों फोन के डिस्प्ले की बात करें तो Oppo Find N2 Flip में 6.8 इंच की फोल्डेबल एमोलेड डिस्प्ल जो कि 1080×2520 रेजोल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है. वहीं इसके प्रतिद्वंदी Samsung Z Flip 4 में 6.7 इंच की डिस्प्ले 1080×2640 पिक्सल और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें जो डिस्प्ल है. वह डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले 2X डिस्प्ले है.

प्रोसेसर

इन दोनों फोन का प्रोसेर के लिहाज से कंपेरिजन करें तो ओप्पो के फोन में ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 9000+ (4 nm) प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिलता है. जबकि Samsung Galaxy Z Flip 4 ऑक्टा कोर Qualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 (4 nm) प्रोसेसर से संचालित है.

स्टोरेज और ऑपरेटिंग सिस्टम

Oppo Find N2 Flip फोन में एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Coloros 13 ऑपरेटिंग सिस्टम है जबकि सेमसंग के फोन में एंड्रॉयड 13 पर ही आधारित One UI5 दिया गया है. ओप्पो के फोन में 8GB/128GB स्टोरेज, 12GB RAM/256GB स्टोरेज और 16GB RAM/512GB स्टोरेज के विकल्प ग्राहकों को दिए जाते हैं तो वहीं सेमसंग के फ्लिप में 12GB/128GB स्टोरेज, 8GB RAM/256GB स्टोरेज और 8GB RAM/512GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध हैं.

कैमरा सेटअप और बैटरी

Oppo Find N2 Flip में 50 मेगापिक्स का प्राइमरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का सेंकेड्री सेंसर दिया गया है. वहीं सेमसंग का फोन 12+12 मेगापिक्सल के कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाता है. बैटरी के मामले में ओप्पो का फोन यहां बाजी मार जाता है. इस फोन में 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4300 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. जबकि दूसरे फोन में 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 3700 MAh की बड़ी बैटरी प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें- Vivo X90 Pro Plus: विवो का ये फोन कैमरा के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, अन्य फीचर्स में भी नहीं है कोई तोड़, देखें

कीमत

ओप्पो के फाइंड एन2 फ्लिप के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है तो वहीं सेमसंग के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Sanitary Pads: सेनेटरी पैड हो सकता है जानलेवा, स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

देश में करोंड़ों लड़कियां और महिलाएं सैनिटरी नैपकिन का...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you