ऑटो150km की रेंज के साथ मार्केट में गदर मचाने...

150km की रेंज के साथ मार्केट में गदर मचाने आया Sokudo Acute Electric Scooter, जानें कीमत

Sokudo Acute Electric Scooter : जैसा कि आप सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि भारत में पेट्रोल डीजल की कीमत ने आसमान छू लिया है.

-

होमऑटो150km की रेंज के साथ मार्केट में गदर मचाने आया Sokudo Acute Electric Scooter, जानें कीमत

150km की रेंज के साथ मार्केट में गदर मचाने आया Sokudo Acute Electric Scooter, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Sokudo Acute Electric Scooter : जैसा कि आप सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि भारत में पेट्रोल डीजल की कीमत ने आसमान छू लिया है. जिस वजह से आम लोग काफी हद तक परेशान हो गए हैं. और यही वजह है कि वे चाहते हैं कि उन्हें कोई ऐसा उपाय मिले जिससे पेट्रोल और डीजल के झंझटो से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाए. इसी को देखते हुए कंपनियां इलेक्ट्रिक गाड़ियों के प्रोडक्शन पर जोर दे रही है. इसी कड़ी में भारतीय बाजार में एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर ने दस्तक दिया है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं साथ ही यह बेहतर रेंज देने में भी सक्षम है.

Sokudo Acute Electric Scooter
Sokudo Acute Electric Scooter

Sokudo Acute Electric Scooter : मोटर

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Sokudo Acute इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है. इसमें 3.1kwh की बैटरी पैक दी गई है जो 3000 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट है.

Sokudo Acute Electric Scooter: मिलेगा 150km का रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सबसे खास बात यह है कि यह सिंगल चार्ज पर 150km की दूरी तय करने में सक्षम है जो कि नॉर्मली हमें इतना रेंज बहुत ही कम इलेक्ट्रिकल स्कूटर में देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें : Honda Activa 6G Vs TVS Jupiter में कौन है ज्यादा स्मार्ट, जानें यहां

टॉप स्पीड और फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. वहीं, 70km/hr की टॉप स्पीड देने में भी सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत

एक नजर इसके कीमत पर डाले तो आपको बता दें, इसे ₹1.25 लाख की कीमत पर पेश किया जायेगा. हालंकि, इसको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you