लाइफस्टाइलSimple Mehndi Design : शादी में हथेली पर लगाएं...

Simple Mehndi Design : शादी में हथेली पर लगाएं ये सिंपल और स्टाइलिश डिजाइन वाली मेंहदी, हर कोई करेगा तारीफ

Simple Mehndi Design : शादी हो या कोई तीज त्यौहार हर कोई त्यौहार! हर मौके पर लड़कियां मेंहदी लगाना पसंद करती हैं. भारतीय संस्कृति में शादियों में मेंहदी का एक रस्म होता है.

-

होमलाइफस्टाइलSimple Mehndi Design : शादी में हथेली पर लगाएं ये सिंपल और स्टाइलिश डिजाइन वाली मेंहदी, हर कोई करेगा तारीफ

Simple Mehndi Design : शादी में हथेली पर लगाएं ये सिंपल और स्टाइलिश डिजाइन वाली मेंहदी, हर कोई करेगा तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Simple Mehndi Design : शादी हो या कोई तीज त्यौहार हर कोई त्यौहार! हर मौके पर लड़कियां मेंहदी लगाना पसंद करती हैं. भारतीय संस्कृति में शादियों में मेंहदी का एक रस्म होता है. जिसमें दुल्हन के साथ साथ घर की सभी महिलाएं और लड़कियां मेंहदी लगाती है. उसी में किसी को हैवी मेंहदी लगाना पसंद है तो वहीं कुछ लड़कियां सिंपल मेंहदी लगाना पसंद करती हैं.

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए सिंपल मेंहदी के डिजाइन के तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए बिलकुल काम का हो सकता है. आज के इस खबर में हम आपके लिए बेहद ही खूबसूरत मेंहदी के डिजाइंस लेकर आए हैं. एक बार हाथ पर चढ़ने के बाद यह बेहद ही आकर्षक लगेंगे. और खास बात यह है कि इसे लगाना काफी आसान है.

ये एक बहुत ही सरल डिज़ाइन है लेकिन वास्तव में यह काफी आकर्षक लगती है. इस तरह के डिजाइन आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाते हैं.

ये एक सरल लेकिन बहुत ही सुंदर डिजाइन है. वैकल्पिक रूप से भरे हुए चेक इस डिज़ाइन को और भी सुंदर और प्यारा बनाते हैं

ये भी पढ़ें : Fathers Day 2023 : फादर्स डे पर इस साल अपने पिता को गिफ्ट दें ये खास चीजें, देखते ही खुशी से चूम लेंगे सिर

ये हाथ के पिछले हिस्से के लिए एक और खूबसूरत मेहंदी डिजाइन है. फ्लोरल डिजाइन ऐसे ही खूबसूरत लगते हैं. जब आप यह मेहंदी डिज़ाइन आपने हाथों पर लगाती है तो यकीन मानिए हर कोई बस तारीफ ही करेगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you