लाइफस्टाइलFathers Day 2023 : फादर्स डे पर इस साल...

Fathers Day 2023 : फादर्स डे पर इस साल अपने पिता को गिफ्ट दें ये खास चीजें, देखते ही खुशी से चूम लेंगे सिर

Fathers Day 2023 : फादर्स डे एक पिता के लिए जितना खास होता है उससे कई गुना अधिक बच्चे के लिए होता है.क्योंकि पूरी दुनिया में एक पिता ही होते हैं जो खुद से पहले अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं.

-

होमलाइफस्टाइलFathers Day 2023 : फादर्स डे पर इस साल अपने पिता को गिफ्ट दें ये खास चीजें, देखते ही खुशी से चूम लेंगे सिर

Fathers Day 2023 : फादर्स डे पर इस साल अपने पिता को गिफ्ट दें ये खास चीजें, देखते ही खुशी से चूम लेंगे सिर

Published Date :

Follow Us On :

Fathers Day 2023 : फादर्स डे एक पिता के लिए जितना खास होता है उससे कई गुना अधिक बच्चे के लिए होता है.क्योंकि पूरी दुनिया में एक पिता ही होते हैं जो खुद से पहले अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं. पिता भले ही अपने बच्चों से मां की तरह प्यार नहीं जता पाते हैं लेकिन उसके भविष्य को बनाने में हर मुमकिन प्रयास करते हैं. और यही वजह है कि बच्चे अपनी पिता के अपेक्षा मां से ज्यादा लगाव रखते हैं.

Fathers Day 2023
Fathers Day Gift

ऐसे में अगर आप भी अपने पिता से प्यार का इजहार करना और उन्हें अच्छा फील करवाना चाहते हैं तो फादर्स डे से अच्छा मौका कोई दूसरा नहीं हो सकता है. इस दिन आप उन्हें बता सकते हैं कि वे आपके जीवन में कितनी अहमियत रखते हैं. आप अपने पिता को फादर्स डे पर खास महसूस कराने के लिए उन्हें कुछ स्पेशल गिफ्ट दे सकते हैं. गिफ्ट कुछ ऐसा होना चाहिए जो पिता के दिल को छू जाए. चलिए जानते हैं फादर्स डे के मौके पर पिता के लिए कुछ खास गिफ्ट आइडिया के बारे में…

ये भी पढ़ें : Kangan Designs for Bride : अपनी बहू के लिए बनवाएं ये खूबसूरत डिजाइन वाले कंगन, बढ़ जायेगी हाथों की रौनक

Fathers Day 2023: फुटवियर

ज्यादातर पुरुषों को फुटवियर का शौक होता है, जिस वजह से वे अपने पास स्टाइलिश शूज का कलेक्शन भी रखते हैं. ऐसे में अगर आपके पापा भी शूज के शौकीन हैं तो आप उन्हें फुटवियर दे सकते हैं. अगर आपके पिता जॉगिंग पर जाते हैं तो उन्हें रनिंग शूज या स्पोर्ट्स शूज गिफ्ट कर सकते हैं. और यदि आपके पिता ऑफिस जाते हैं तो उन्हें कोई फॉर्मल शूज या स्लीपर भी गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए यह देखते ही वह खुश हो जायेंगे.

मोबाइल फोन

आज के समय में हर कोई महंगे फोन का शौकिन होता है. ऐसे में आप अपने पिता को एक अच्छा मोबाइल फोन गिफ्ट कर सकते हैं. वहीं अगर आपके पिता को गैजेट पसंद है और उनके पास पहले से ही अच्छा फोन है तो उन्हें ईयरफोन या ईयरबड भी गिफ्ट कर सकते हैं.

Fathers Day 2023 : घड़ी

पुरुष और घड़ी का रिश्ता बहुत पुराना है. यानी इंसान जवान हो या बूढ़ा! उन्हें घड़ी पहनना बहुत पसंद होता है. ऐसे में इस फादर्स डे पर आप अपने पिता को एक अच्छी सी घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you